नवाज शरीफ को उनके ही संसदीय क्षेत्र में हरा देंगे: इमरान खान

गुजरांवाला, 1 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने मंगलवार को पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ को उनके अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में हराने का संकल्प लिया। पीटीआई की हकीकी आजादी मार्च 5वें दिन फिर से गुजरांवाला से शुरु हुई।
 | 
नवाज शरीफ को उनके ही संसदीय क्षेत्र में हरा देंगे: इमरान खान गुजरांवाला, 1 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने मंगलवार को पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ को उनके अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में हराने का संकल्प लिया। पीटीआई की हकीकी आजादी मार्च 5वें दिन फिर से गुजरांवाला से शुरु हुई।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान ने दिन के अपने पहले भाषण में कहा- नवाज शरीफ, मैं आपको चुनौती देता हूं, जब आप वापस आएंगे तो मैं आपको आपके ही निर्वाचन क्षेत्र में हरा दूंगा। उन्होंने तीन बार के पूर्व प्रधानमंत्री को चेतावनी दी कि जब वह पाकिस्तान लौटेंगे, तो हम आपको हवाई अड्डे से अदियाला जेल ले जाएंगे।

एक्सप्रेस न्यूज ने बताया, इमरान खान ने पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को भी निशाने पर लिया और कहा कि उन्हें सिंध में आने के लिए तैयार हो जाना चाहिए- उनके पीपीपी का पारंपरिक गढ़। यह कहते हुए कि सिंध के लोगों को सबसे ज्यादा आजादी की जरूरत है, उन्होंने जरदारी को चेतावनी दी कि वह सिंध में उनके पीछे आ रहे हैं।

पीटीआई अध्यक्ष ने दोहराया कि सच्ची स्वतंत्रता का समय आ गया है और मार्च के प्रतिभागियों से कहा कि हम इसे न्याय के माध्यम से प्राप्त करेंगे, कानून और न्याय की सर्वोच्चता के लिए लड़ेंगे। एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, उन्होंने कहा- यह व्यवस्था जारी नहीं रह सकती और हमें इसे बदलना होगा। जब यह पूछा जाता है कि पाकिस्तान को कौन बचाएगा, तो जवाब इमरान खान नहीं है। यह आप ही होंगे जो पाकिस्तान को बचाएंगे और उसे आजाद करेंगे।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम