चुनाव की घोषणा होने तक लॉन्ग मार्च जारी रहेगा : इमरान खान

इस्लामाबाद, 3 नवंबर (आईएएनएस)। इस्लामाबाद की ओर चल रहे सरकार विरोधी लंबे मार्च का नेतृत्व कर रहे पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक विरोध 10 महीने तक जारी रहेगा।
 | 
चुनाव की घोषणा होने तक लॉन्ग मार्च जारी रहेगा : इमरान खान इस्लामाबाद, 3 नवंबर (आईएएनएस)। इस्लामाबाद की ओर चल रहे सरकार विरोधी लंबे मार्च का नेतृत्व कर रहे पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक विरोध 10 महीने तक जारी रहेगा।

द न्यूज ने बताया कि पहले, योजना 4 नवंबर तक संघीय राजधानी तक पहुंचने की थी, जिसे बाद में 8-9 नवंबर और फिर 11 नवंबर तक संशोधित किया गया था।

मार्च गुरुवार को सातवें दिन में प्रवेश कर गया।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, खान ने कहा, हमारा आंदोलन अगले 10 महीनों तक चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक जारी रहेगा। हम इन चोरों को कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि चोरों के दास बनने से मरना बेहतर है।

पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने तब घोषणा की थी कि पार्टी सरकार को थका देने तक के लिए तारीखें बदलती रहेगी।

इस साल की शुरुआत में अविश्वास प्रस्ताव के जरिए बाहर किए जाने के बाद पीटीआई अध्यक्ष का इस्लामाबाद की ओर यह दूसरा मार्च है।

दि न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में राजनीतिक अस्थिरता ने आर्थिक अनिश्चितता को भी हवा दी है, अंतरराष्ट्रीय रेटिंग एजेंसियों ने सवाल किया है कि क्या मौजूदा सरकार राजनीतिक दबाव और आसन्न चुनावों के सामने कठिन आर्थिक नीतियों को बनाए रख सकती है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम