बरेली-सेंट्रल जेल से फरार कैदी ने बिजनौर में आत्‍महत्‍या की, इस हाल में मिली लाश

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेंट्रल जेल की 20 फिट ऊंची दीवार फांदकर फरार कैदी नरपाल उर्फ सोनू पुत्र रमेश चंद पाल ने बिजनौर में पुलिस गिरफ्त में आत्महत्या कर ली। वह बच्ची से दुष्कर्म व उसकी हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहा था। 1 फरवरी को वह कोहरे का फायदा उठाकर जेल
 | 
बरेली-सेंट्रल जेल से फरार कैदी ने बिजनौर में आत्‍महत्‍या की, इस हाल में मिली लाश

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेंट्रल जेल की 20 फिट ऊंची दीवार फांदकर फरार कैदी नरपाल उर्फ सोनू पुत्र रमेश चंद पाल ने बिजनौर में पु‍लिस गिरफ्त में आत्‍महत्‍या कर ली। वह बच्‍ची से दुष्‍कर्म व उसकी हत्‍या के मामले में जेल में सजा काट रहा था।

1 फरवरी को वह कोहरे का फायदा उठाकर जेल की दीवार कूदकर फरार हो गया था। जिसके बाद बरेली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। बिजनौर की कि‍रतपुर पुलिस ने नरपाल को बिजनौर में गिरफ्तार कर लिया था। जिसे बरेली लाने से पहले बैराज रोड स्थित शेल्‍टर होम बिजनौर में रखा गया था। इसी बीच नरपाल ने बाथरूम के रोशनदान से पैजामा बांधकर फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।