PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-देश को मिले रियल हीरो, रामनगर में मची India’s Real Hero Award-2020 की धूम

446
Slider

Haldwani news-रामनगर के ताज कार्बेट रिसोर्ट में बुधवार की देर रात India’s Real Hero award- 2020 का सम्मान देशभर के उन महान लोगों को प्रदान किया गया जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में ख्याति प्राप्त की। कार्यक्रम का शुभारंभ बॉलीवुड एक्टर अमन वर्मा, मेरठ की शूटर दादी प्रकाशी तोमर, यस इवेंट के निदेशक विशाल शर्मा समेत कई अतिथियों ने दीप जलाकर किया।

Slider

कार्यक्रम की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर अमन वर्मा ने अपने शायराना अंदाज में किया। उसके बाद गायक अतुल पंडित ने अपने सुरों से महफ़िल में समा बांध दिया। ठंड के बावजूद कार्यक्रम में इंडियाज़ रियल हीरो -2020 को देखने के लिए पूरा मैदान खचाखच भर गया। इसके बाद आये जादूगर अंकुर ने अपनी जादुई कला से सबको हैरान कर दिया। एक से बढ़कर के जादू से लोग दांतो तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए। कॉमेडियन राजा रैंचो ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा हंसा का लोटपोट कर दिया। डॉ सोनिया आंनद रावत ने हुस्न पहाड़ो का गीत गाकर अपनी गायकी से सबका दिल जीत लिया। कार्यक्रम में देशभर से आये करीब 40 लोगों को India’s real hero award 2020 से सम्मानित किया गया। डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में तेजी से उभरता उत्तराखंड का वेब न्यूज़ पोर्टल न्यूज़ टुडे नेटवर्क को सम्मानित किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड के मंडी समिति के अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने उत्तराखंड का गुणगान करके हुए देवभूमि के महान हस्तियों का देश के विकास में योगदान को याद किया। उन्होंने कहा कि आज देश का कोई कोना ऐसा नही है जहाँ उत्तराखंडियों का डंका न बजता हो। उत्तराखंड के सबसे बड़े इवेंट शो का लाइव टेलीकास्ट न्यूज़ टुडे नेटवर्क ने देशभर तक पहुचाया। अंत मे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए यस इवेंट मैनेजमेंट के निदेशक विशाल शर्मा ने सभी अतिथियों और रियल हीरो का आभार प्रकट किया।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज