नई दिल्ली- पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर ये बोले भारतीय क्रिकेटर्स, गंभीर ने कहीं जंग की बात

0
114

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। पूरा देश इस घटना से आहत है और इस फेहरिस्त में भारतीय क्रिकेटर्स भी हैं। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों ने इस घटना की कड़ी निंदा की और अपने-अपने तरीके से इन जवानों के श्रद्धांजलि अर्पित की। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लिखा कि इस घटना के बारे में सुनकर बेहद आहत हूं। शहीद हुए जवानों को मेरी श्रद्धांजलि साथ ही घायल जवानों के लिए प्रार्थना करता हूं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं।

यह भी पढ़ें-देवरिया-सूपी गायक कैलाश खेर पहुंचे शहीद विजय के घर, शहीद की पत्नी व पिता को दिये पांच-पांच लाख

इस घटना की निंदा करने वालों में भारतीय कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग व वीवीएस लक्ष्मण जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इन खिलाड़ियों ने हमले की निंदा करते हुए लिखा कि वो सब भी इससे कितने आहत हैं साथ ही उनकी संवेदनाएं शहीद हुए जवानों के परिजनों के साथ है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हां अलगाववादियों-आतंकियों और पाकिस्तान से बात तो जरूर होनी चाहिए, लेकिन यह बात टेबल पर नहीं बल्कि अब युद्ध के मैदान में होनी चाहिए। अब बस बहुत हुआ।