नई दिल्ली- ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में ये भारतीय खिलाड़ी दिखाएंगे अपना हुनर, BCCI ने जारी की सूची

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से एडिलेड में शुरू होने जा रहे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में रोहित शर्मा और हनुमा विहारी को जगह दी गई है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस पहले
 | 
नई दिल्ली- ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में ये भारतीय खिलाड़ी दिखाएंगे अपना हुनर, BCCI ने जारी की सूची

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से एडिलेड में शुरू होने जा रहे टेस्‍ट मैच के लिए टीम इंडिया की 12 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में रोहित शर्मा और हनुमा विहारी को जगह दी गई है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस पहले टेस्ट में दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है। वहीं घायल पृथ्‍वी शॉ की जगह भारतीय टीम में मुरली विजय को मौका मिला है। इसके अलावा आर अश्‍विन को एक मात्र स्‍पिनर के तौर पर टीम में जगह दी गई है। वहीं तेज गेंदबाजी की कमान मोहम्‍मद शमी और जसप्रीत बुमराह संभालेंगे।

ये खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ

पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम के 12 खिलाड़ी- विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह.