हाईप्रोफाइल सर्राफा कारोबारी हरसहायमल के प्रदेश भर के प्रतिष्ठानों पर आयकर का छापा, हड़कंप

बरेली, लखनऊ समेत अन्य शहरों में भी चल रही कार्रवाई न्यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यूपी के प्रतिष्ठित सर्राफा कारोबारी हरसहायमल ज्वेलर्स के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी से हड़कंप मच गया। बरेली में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब हाई प्रोफाइल सर्राफा कारोबारी हर सहायमल
 | 
हाईप्रोफाइल सर्राफा कारोबारी हरसहायमल के प्रदेश भर के प्रतिष्ठानों पर आयकर का छापा, हड़कंप

बरेली, लखनऊ समेत अन्‍य शहरों में भी चल रही कार्रवाई

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्‍तर प्रदेश से इस वक्‍त बड़ी खबर आ रही है। यूपी के प्रतिष्ठित सर्राफा कारोबारी हरसहायमल ज्वेलर्स के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी से हड़कंप मच गया। बरेली में सोमवार को उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब हाई प्रोफाइल सर्राफा कारोबारी हर सहायमल ज्‍वैलर्स के सभी शोरूमों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। शोरूम खुलते ही आयकर विभाग के अफसरों ने टीमों के साथ हरसहायमल के प्रदेश भर में छापेमारी शुरू कर दी।

आज सोमवार सुबह भारी पुलिस फोर्स ने हरसहायमल ज्‍वैलर्स के शोरूमों पर एक साथ छापामारी की। यूपी के बरेली में हरसहायमल सर्राफ की कई ब्रांच हैं। बरेली के स्‍थानीय अफसरों को भी इस गोपनीय कार्रवाई की जानकारी किसी स्‍तर से नहीं दी गई थी। आयकरकीटीम की बड़े सर्राफा कारोबारी के यहां छापेमारी से प्रशासन के अफसरों के भी होश उड़ गए। इस बीच शहर के अन्‍य कारोबारियों में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

harsahay mal showroom bareilly up

इस वक्‍त बरेली , लखनऊ मुरादाबाद समेत प्रदेश के कई अन्‍य स्‍थानों पर आयकर विभाग की टीम हरसहायमल ज्‍वैलर्स के शोरूमों पर एक साथ छापामार कार्रवाई कर रही। अभी भी कार्रवाई जारी है। गोपनीय रूप से लखनऊ से बरेली आई आयकर की टीम ने देर रात से ही डेरा जमा लिया था। प्राथमिक सूचना के अनुसार बदायूं, लखनऊ और मुरादाबाद में भी ज्वेलर्स के प्रतिष्ठानों पर सर्च चल रही है। इनकम टैक्स में गड़बड़ियों की शिकायत के बीच में यह कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के बारे में स्थानीय अधिकारियों को पहले से सूचना नहीं दी गई थी। रविवार रात लखनऊ सहित कई अन्य जिलों की टीमों ने बरेली में डेरा जमाना शुरू कर दिया था।

सोमवार को प्रतिष्ठान खुलने से पूर्व ही भारी पुलिस बल के साथ में टीम ने छापा मार दिया। प्रतिष्ठान के पास इतनी पुलिस देखकर आसपास रहने वाले भी हैरान रह गए। पहले लोगों को लगा कि कोई विवाद हो गया है। कुछ देर बाद समझ में आया कि यह इनकम टैक्स का छापा है। टीम सर्राफा कारोबारी के बरेली और बदायूं के घरों पर भी सर्च कर रही है। बीते दिनों लखनऊ मुख्यालय ने प्रदेश के कई बड़े सर्राफा कारोबारियों के यहां जांच की थी। इसके बाद से ही बरेली के भी कारोबारियों की जांच की बात चल रही थी।