कासगंज में बिकरु जैसी घटना : सिपाही की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

न्यूज टुडे नेटवर्क, कासगंज। शराब माफिया पर कार्रवाई करने सिढ़पुरा के धीमर गांव गई पुलिस टीम पर हमले व सिपाही की हत्या में शामिल एक आरोपी को मुठभेड़ में बुधवार देर रात मार गिराया गया। काली नदी के पास पुलिस ने कार्रवाई की। एक और बदमाश की तलाश की जा रही है। बता दें कि
 | 
कासगंज में बिकरु जैसी घटना : सिपाही की हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

न्यूज टुडे नेटवर्क, कासगंज। शराब माफिया पर कार्रवाई करने सिढ़पुरा के धीमर गांव गई पुलिस टीम पर हमले व सिपाही की हत्या में शामिल एक आरोपी को मुठभेड़ में बुधवार देर रात मार गिराया गया। काली नदी के पास पुलिस ने कार्रवाई की। एक और बदमाश की तलाश की जा रही है।

बता दें कि कासगंज में बिकरु जैसी घटना हुई थी जहां शराब माफिया पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम को बदमाशों ने चारों ओर से घेर लिया था और हमला बोल दिया था। इस बीच कासगंज जिले के दरोगा अशोक व सिपाही देवेंद्र अचानक गायब हो गए थे। काफी खोजबीन के बाद सिपाही देवेंद्र की एक खेत में लाश मिली थी।

बदमाशों ने सिपाही की गड़ासे व भाले से पीटकर हत्या कर दी थी। एसआई अशोक भी गंभीर हालत में खेत में पड़े मिले थे। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। घटना के बाद और फोर्स बुलाई गई थी।

बताया जा रहा है कि माफिया को पुलिस की छापेमारी की सूचना पहले से मिल गई थी। वे पूरी तैयारी से थे। हमले के बाद सीएम ने आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई की थी। मंगलवार व बुधवार की दरमियानी रात पुलिस ने बदमाश एल्गार सिंह को मुठभेड़ में मार गिराया। वहीं उसके साथी मोती की तलाश पुलिस की जा रही है।