उत्तराखंड के इन इलाको में हो सकती है भीषण वर्षा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Alert, उत्तराखंड में मौसम ने फिर करवट ली। गुरुवार शाम प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की से लेकर तेज बारिश हुई। मौसम का मिजाज बदलने से अधिकतम तापमान में भी कमी आई है। दून में 23, 24 और 25 जून को तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने देहरादून,
 | 
उत्तराखंड के इन इलाको में हो सकती है भीषण वर्षा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Alert, उत्तराखंड में मौसम ने फिर करवट ली। गुरुवार शाम प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की से लेकर तेज बारिश हुई। मौसम का मिजाज बदलने से अधिकतम तापमान में भी कमी आई है। दून में 23, 24 और 25 जून को तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने देहरादून, टिहरी और उत्तरकाशी में ओलावृष्टि की भी चेतावनी जारी की है।

उत्तराखंड के इन इलाको में हो सकती है भीषण वर्षा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दून में शाम करीब चार बजे आसमान में बादल छा गए और हवाओं के साथ बारिश की बौछार पडऩे लगी। मसूरी में करीब दो घंटे मूसलाधार बारिश के कारण पारा लुढ़क गया। जिससे लोगों के हल्के गर्म कपड़े निकल पड़े। इसके अलावा बागेश्वर, कपकोट समेत कुमाऊं में भी कई इलाकों में बौछारें पड़ी। जबकि उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, पांडुकेश्वर व हेमकुंड साहिब में भी बारिश हुई। वहीं, पौड़ी, टिहरी, कोटद्वार समेत कई जगह बादल छाए रहे। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि मसूरी में 21 से 26 जून तक तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना है। इस दौरान तापमान 23 डिग्री के आसपास रह सकता है। वहीं, दून में अगले 24 घंटों में ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, टिहरी, बागेश्वर जनपदों में कहीं कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है।