स्त्री के भेष में मंदिर पर रहने वाले सखी बाबा की चाकुओं से गोदकर हत्या, इस हाल में मिला शव

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बदायूं। स्त्री के भेष में देवी मंदिर पर रहकर खुद को कृष्ण भक्त बताने वाले बुजुर्ग की शनिवार को चाकुओं से गोदकर गांव के ही एक युवक ने हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। इधर पुलिस ने शव कब्जे
 | 
स्त्री के भेष में मंदिर पर रहने वाले सखी बाबा की चाकुओं से गोदकर हत्या, इस हाल में मिला शव

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बदायूं। स्त्री के भेष में देवी मंदिर पर रहकर खुद को कृष्ण भक्त बताने वाले बुजुर्ग की शनिवार को चाकुओं से गोदकर गांव के ही एक युवक ने हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। इधर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फैजगंज बेहटा के ग्राम मानपुर निवासी 75 वर्षीय जय सिंह यादव गांव के ही देवी मंदिर में काफी सालों से रह रहे थे। वह खुद को कृष्ण का भक्त बताते थे और स्त्री के भेष में रहते थे। इस कारण गांव के लोग उन्हें सखी बाबा के नाम से जानते थे। गांव में ही उनका घर भी था।

बताया जा रहा है कि शनिवार को गांव में प्रभात फेरी निकाली गई थी जिसमें वे शामिल हुए थे। इसके बाद मंदिर की दूसरी मंजिल पर चाय पीते हुए लोगों ने देखा था। कुछ देर बाद गांव का ही रामवीर उनसे मिलने मंदिर पर आया था जिससे कुछ देर उन्होंने बात की। इसी दौरान आक्रोश में आकर रामवीर ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

उनके मुंह और गर्दन पर कई वार किए गए जब तक लोग ने बचाने पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गया था। घायल अवस्था में उन्हें लोग अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जय सिंह के बेटे नेकपाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।