टिहरी-देवभूमि में फिर हुआ बस हादसा, 40 यात्रियों से भरी बस में मची चीख-पुकार

टिहरी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। आज सुबह एक और बस हादसे का शिकार हो गई। गनीमत रही की कोई जनमाल का खतरा नहीं हुआ। चंबा-नई टिहरी मोटर मार्ग पर बादशाहीथौल के पास एक बस पाला होने के कारण बीच सडक़ में पलट गई। इस दौरान हादसे
 | 
टिहरी-देवभूमि में फिर हुआ बस हादसा, 40 यात्रियों से भरी बस में मची चीख-पुकार

टिहरी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में सडक़ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। आज सुबह एक और बस हादसे का शिकार हो गई। गनीमत रही की कोई जनमाल का खतरा नहीं हुआ। चंबा-नई टिहरी मोटर मार्ग पर बादशाहीथौल के पास एक बस पाला होने के कारण बीच सडक़ में पलट गई। इस दौरान हादसे में 14 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंबा में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। गौरतलब है कि देवभूमि में इस साल सबसे ज्यादा सडक़ हादसे देखने को मिले है। साल से शुरूआत से ही शुरू हुए ये हादसे साल के अंत तक थमने का नाम नहीं ले रहे है। आज हुए हादसे में बस में कुल 40 लोग सवार बताये जा रहे है।

टिहरी-देवभूमि में फिर हुआ बस हादसा, 40 यात्रियों से भरी बस में मची चीख-पुकार

हादसे में 14 लोग घायल

बताया जा रहा है कि करीब सुबह साढ़े नौ बजे विश्‍वनाथ सेवा की एक बस यूए07आर 7105 टिहरी से देहरादून जा रही थी। इसी दौरान अचानक चंबा-टिहरी मोटर मार्ग पर बादशाहीथौल के पास बस सडक़ में पाले के कारण पलट गई। हादसे में 14 लोग घायल हो गए। मौके पर लोगों को चीख-पुकार मच गई। स्थनीयल लोगों ने घायलों को प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र चंबा में भर्ती कराया गया है। वही स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र से 10 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गईख्, जबकि चार लोग अभी भी अस्‍पताल में भर्ती हैं। यात्रियों ने बताया कि चालक ओवर स्पीड में बस चला रहा था, जिस कारण हादसा हुआ।