रूद्रपुर-सेनानायक कार्यलय में दल नायक ने किया जमकर हंगामा, ऐसे की कार्यालय अधिकारियों संग अभद्रता

रूद्रपुर में सेनानायक कार्यालय में अचानक से हंगामा करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रूद्रपुर में 31वीं वाहिनी पीएसी से 46वीं वाहिनी पीसीए में ट्रांफर हुए दल नायक ने सेनानायक कार्यलय में जाकर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अशोभनीय व्यवहार किया। मामले सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले
 | 
रूद्रपुर-सेनानायक कार्यलय में दल नायक ने किया जमकर हंगामा, ऐसे की कार्यालय अधिकारियों संग अभद्रता

रूद्रपुर में सेनानायक कार्यालय में अचानक से हंगामा करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रूद्रपुर में 31वीं वाहिनी पीएसी से 46वीं वाहिनी पीसीए में ट्रांफर हुए दल नायक ने सेनानायक कार्यलय में जाकर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अशोभनीय व्यवहार किया। मामले सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया बता दें कि आरोपी के खिलाफ लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने औरसे नानायक कार्यालय में अभद्रता करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सोमवार को सेनानायक कार्यलय में सेनानायक सुखवीर सिंह बैठे हुए थे। और अन्य अधिकारी भी अपने कार्य में व्यस्थ थे इसी बीच 46वीं वाहिनी पीसीए का दल नायक नायक खजांची लाल कार्यलय में घुस गया।

रूद्रपुर-सेनानायक कार्यलय में दल नायक ने किया जमकर हंगामा, ऐसे की कार्यालय अधिकारियों संग अभद्रता

और अधिकारियों के संग अभद्रता करने लगा जब सेनानायक कार्यालय के अधिकारियों ने असे समझाने की कोशिश की तो दल नायक अभद्रता के व्यवहार में उतर आया और अधिकारियों को गालीगलौज बकने लगा इस दौरान अधिकारियों ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी मौके पर सीओ अमित कुमार, पंतनगर एसओ अशोक कुमार, सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। दल नायक खजांची लाल के खिलाफ धारा 188, 186, 353, 504, आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मामले की जानकारी देते हुए सेनानायक सुकदेव सिंह ने बताया कि आरोपित दल नायक खजांची लाल का 46वीं वाहिनी पीएसी में 11 जून को तबादला हुआ था। शनिवार को अचानक ही कार्यालय आ गया और आमद कराने की बात कहने लगा। फिल्हाल आरोपित के खिलाफ पंतनगर थाने में केस दर्ज हुआ है। और उसकी रिपोर्ट तैयार कर पीएचक्यू भेज दी गई है। आदेश आने के बाद आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।