हल्द्वानी-कोरोना के बीच मेडिकल कॉलेज में छात्रों ने दी (एम.डी./एम.एस.) की परीक्षा, इन सावधानियों का रखा ध्यान

राजकीय मेडिकल काॅलेज में परास्नातक पाठ्यक्रम (एम.डी./एम.एस.) बैच वर्ष 2017 की अंतिम वर्ष की मुख्य विश्वविद्यालय की लिखित परीक्षां शुरू हो गयी है। ऐसे में कोविड-19 के परिप्रेक्ष्य में सोशल डिस्टैन्सिंग एवं व्यक्तिगत सुरक्षा इंतजामात के साथ परास्नातक की परीक्षाओं की मुख्य परीक्षाओं का आयोजन कोविड-19 की गाईडलाईन के अनुसार किया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने
 | 
हल्द्वानी-कोरोना के बीच मेडिकल कॉलेज में छात्रों ने दी (एम.डी./एम.एस.) की परीक्षा, इन सावधानियों का रखा ध्यान

राजकीय मेडिकल काॅलेज में परास्नातक पाठ्यक्रम (एम.डी./एम.एस.) बैच वर्ष 2017 की अंतिम वर्ष की मुख्य विश्वविद्यालय की लिखित परीक्षां शुरू हो गयी है। ऐसे में कोविड-19 के परिप्रेक्ष्य में सोशल डिस्टैन्सिंग एवं व्यक्तिगत सुरक्षा इंतजामात के साथ परास्नातक की परीक्षाओं की मुख्य परीक्षाओं का आयोजन कोविड-19 की गाईडलाईन के अनुसार किया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने सोशल डिस्टैन्सिंग व सुरक्षा मानकों का पूर्ण पालन किया। परीक्षार्थियों को मास्क, ग्लब्स, हेड कवर पहनना अनिवार्य है। परीक्षार्थियों का परीक्षा कक्ष में प्रवेश करने से पूर्व इन्फरारेड थर्मामीटर से तापमान जांचा गया तत्पश्चात् परीक्षार्थियों ने एल्कोहाॅल बेस सैनेटाईजर का प्रयोग करने के बाद ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश किया।

हल्द्वानी-कोरोना के बीच मेडिकल कॉलेज में छात्रों ने दी (एम.डी./एम.एस.) की परीक्षा, इन सावधानियों का रखा ध्यान
राजकीय मेडिकल काॅलेज में परीक्षा देते हुए विद्यार्थी

लिखित मुख्य परीक्षा में विभिन्न विभागों के कुल 56 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। यह पुख्य परीक्षा दि. 16 जून से 22 जून तक होगी तथा लिखित परीक्षा पूर्ण होने के बाद 24 जून से 30 जून तक बाहृय परीक्षकों द्वारा प्रायोगात्मक परीक्षाऐं वीडियों काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से आयोजित होगी। राजकीय मेडिकल के प्राचार्य डा.सी.पी. भैसोंड़ा ने बताया कि परास्नातक पाठ्यक्रम (एम.डी./एम.एस.) बैच वर्ष 2017 के छात्रों की मुख्य विश्वविद्यालय परीक्षाएं शुरू हो गयी है। जिन्हें कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए पूरे सोशल डिस्टैन्सिंग व कोविड-19 की गाईडलाईन का पालन करते हुए आयोजित किया जा रहा है। छात्र-छात्राओं के लिए परीक्षा देने का नये प्रकार का अनुभव है। छात्र-छात्राओं के द्वारा कोरोना के समय कोरोना के मरीजों के ईलाज करने के साथ.साथ परीक्षाओं की तैयारियां भी की है। समस्त छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं है।