हल्द्वानी- नगर में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, अब यहां मिली इतनी अवैध शराब

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालाकिं नशे के खिलाफ प्रशासन शख्त रवैया अपनाएं हुए है। ऐसे में पुलिस द्वारा नगर में निरंतर चैकिंग अभियान भी चलायें जा रहे है। जिसके चलते देर रात टीपी नगर श्रेत्र में पुलिस ने एक शराब तस्कर को दबोचा
 | 
हल्द्वानी- नगर में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, अब यहां मिली इतनी अवैध शराब

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालाकिं नशे के खिलाफ प्रशासन शख्त रवैया अपनाएं हुए है। ऐसे में पुलिस द्वारा नगर में निरंतर चैकिंग अभियान भी चलायें जा रहे है। जिसके चलते देर रात टीपी नगर श्रेत्र में पुलिस ने एक शराब तस्कर को दबोचा है। आरोपी वाइन शाप से शराब खरीद कर फुटकर में बेचने का कार्य करता है। मौके से पुलिस ने आरोपी के पास से भारी मात्रा में अंग्रेजी व देशी शराब भी बरामद की है। आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा आबकारी अधिनियम के अतन्तर्गत मामला पंजीकृत कर कार्यवाई की गई है।

हल्द्वानी- नगर में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, अब यहां मिली इतनी अवैध शराब

10 पेटी शराब बरामद

पुलिस जानकारी मुताबिक देर रात गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब पकड़ी है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की पहचान ललित गोस्वामी उर्फ लल्लू पुत्र किशन दास गोस्वामी निवासी बजरंग कालोनी मानपुर उत्तर, हल्द्वानी के नाम से कराई है। जो रिक्शे से 10 पेटी शराब ले जा रहा था। बरामद शराब में 288 पव्वे देशी शराब, 3 पेटी में 36 बोतल गुलाब मार्का व एक पेटी में 48 पव्वे अंग्रेजी शराब शामिल हैं। वही पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शराब को वाइन शाप से खरीद कर फुटकर में बेचने का काम करता है।