IIT JAM RESULT: बरेली के इन छात्रों ने आईआईटी जैम में लहराया परचम

बरेली: आईआईटी जैम (IIT Jam) का रिजल्ट घोषित हो गया है। जिसमें बरेली के कई छात्र अपना स्थान बनाने में कामयाब हुए। बरेली आशुतोष सिटी की रहने वाली पारुल गुप्ता ने आईआईटी जैम में 681वीं ऑल इंडिया रैंक (All India Rank) हासिल कर बरेली का नाम रौशन किया। पारुल गुप्ता के आईआईटी जैम में अच्छी
 | 
IIT JAM RESULT: बरेली के इन छात्रों ने आईआईटी जैम में लहराया परचम

बरेली: आईआईटी जैम (IIT Jam) का रिजल्ट घोषित हो गया है। जिसमें बरेली के कई छात्र अपना स्‍थान बनाने में कामयाब हुए। बरेली आशुतोष सिटी की रहने वाली पारुल गुप्ता ने आईआईटी जैम में 681वीं ऑल इंडिया रैंक (All India Rank) हासिल कर बरेली का नाम रौशन किया। पारुल गुप्ता के आईआईटी जैम में अच्‍छी रैंक हासिल करने पर उनके पिता-माता ने खुशी जाहिर की।
IIT JAM RESULT: बरेली के इन छात्रों ने आईआईटी जैम में लहराया परचमपारुल ने बताया कि केमिस्ट्री मैकेनिज्म (Chemistry Mechanism) में पढ़ाई करते हुए उन्होंने आईआईटी संस्थान में एमएससी और पीएचडी के ज्वाइंट कोर्स के लिए आईआईटी जैम क्वालीफाई किया है। इस परीक्षा में बरेली के हिमांशु गंगवार ने 1060वीं रैंक, पंकज गंगवार ने 1083वीं रैंक, वात्सल्य गुप्ता ने 1638वीं रैंक, मनीश गंगवार ने 2145वीं रैंक, उमेश गंगवार ने 2581वीं रैंक, अरविंद कुमार ने 2954वीं रैंक व बृजेश कुमार 6040वीं रैंक हासिल की।