IIFA 2020: इस साल होने वाला आईफा अवॉर्ड हुआ कैंसिल

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते मध्‍य प्रदेश (MP) में होने वाले होने वाले आईफा अवॉर्ड (IIFA Award) को स्‍थागित कर दिया है। 21 मार्च को भोपाल में और 27 व 29 मार्च को पहली बार इंदौर में होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड समारोह (Award Ceremony) को स्‍थागित कर दिया गया। जल्‍द ही नयी तारीखों का ऐलान (Announcement) कर दिया जायेंगा। कोरोना वायरस की वजह से दुबई की 30 प्रतिशत फ्लाइट कैंसिल (Flight Cancel) हो गया है। आईफा को स्‍थागित करने का फैसला मध्‍य प्रदेश सरकार से बात करने के बाद ही किया गया है।
IIFA 2020कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने बड़े आयोजनों को रद काने की गाइडलाइन (Guideline) जारी की है। इसे ध्‍यान में रखते हुए आईफा टीम (IIFA Team) आयोजन की तारीख को मई तक बढ़ाने पर विचार कर रही हैं। आईफा टीम 6 मार्च को भोपाल सरकार से मिलने आयी और मिलने के बाद ही यह फैसला लिया गया।

आईफा के स्‍थागित होने से सभी तैयारियां पूर्ण रूप से रूक गया है। भोपाल और इंदौर में लगभग सभी बड़े होटल्‍स (Hotels) बुक हो गये थे। बॉलीवुड (Bollywood) से लगभग पॉच हजार लोग आने वाले थे। इसके लिए लगभग पॉच हजार रूम बुक किए जा चुके थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें