चुन्नीलाल को जमानत दो नहीं तो परिवार सहित उड़ा देंगे, जानिए, एंटी करप्शन के स्पेशल जज को किसने दी धमकी

न्यूज टुडे नेटवर्क। जेल में बंद दोस्त को जमानत दिलाने के लिए एक सिरफिरे ने एंटी करप्शन कोर्ट के स्पेशल जज को परिवार समेत उड़ाने की धमकी दे डाली। शनिवार को जमानत पर एंटी करप्शन कोर्ट में सुनवाई की तारीख तय है। धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट से कोर्ट पहुंचा तो अफरा तफरी मच गई।
 | 
चुन्नीलाल को जमानत दो नहीं तो परिवार सहित उड़ा देंगे, जानिए, एंटी करप्शन के स्पेशल जज को किसने दी धमकी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जेल में बंद दोस्‍त को जमानत दिलाने के लिए एक सिरफिरे ने एंटी करप्‍शन कोर्ट के स्‍पेशल जज को परिवार समेत उड़ाने की धमकी दे डाली। शनिवार को जमानत पर एंटी करप्‍शन कोर्ट में सुनवाई की तारीख तय है। धमकी भरा पत्र स्‍पीड पोस्‍ट से कोर्ट पहुंचा तो अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में प्रकरण की जानकारी डीएम एसएसपी समेत हाईकोर्ट और शासन को दी गई। स्‍पेशल जज ने तत्‍काल सुरक्षा देने की मांग की है।

मामला एंटी करप्‍शन सेल से जुड़ा है। एंटी करप्‍शन कोर्ट के स्‍पेशल जज को सिरफिरे युवक ने चिट्ठी भेज कर जेल में बंद चुन्‍नी लाल नाम के व्‍यक्‍ति को जमानत देने की बात कही है। चिट्ठी में लिखा है कि चुन्‍नीलाल को जमानत दे दो वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो। शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस स्‍पीड पोस्‍ट के आधार पर आरोपी को तलाशने का प्रयास कर रही है। जज को धमकाते हुए उसने लिखा है कि चुन्‍नीलाल उसका जिगरी दोस्‍त है। उसके कहने पर वह कम्‍प्‍यूटर आपरेटर की हत्‍या भी कर चुका है। धमकी देकर कहा गया है कि अगर तुझे परिवार को जिन्‍दा रखना है तो चुन्‍नीलाल की जमानत मंजूर कर दो।

एंटी करप्शन कोर्ट के जज को लिखे पत्र में उसने अपना पता फहीम पाकिस्तानी निवासी नया गांव मुर्रखपुर मुरादाबाद लिखा है। आगे लिखा है कि तेरे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। कब कहां से गोली मारकर उड़ाना है सारा प्‍लान तैयार है। हम अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगे हैं। स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान ने पूरे प्रकरण की शिकायत रजिस्‍ट्रार हाईकोर्ट समेत डीएम और एसएसपी से भी की है।

पुलिस सूत्रों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि चुन्‍नीलाल नाम का एक बाबू नवंबर से भ्रष्‍टाचार के आरोप में जेल में बंद है। चिट्ठी में जिस चुन्‍नीलाल का नाम लिया जा रहा है संभवत: वह भ्रष्‍टाचार का आरोपी बाबू ही हो सकता है। गौरतलब है कि मुरादाबाद महिला कल्‍याण विभाग में कनिष्‍ठ लिपिक पद रहते हुए बाबू चुन्‍नीलाल पर अवैध तरीके से 19 लाख रुपए की संपत्‍ति जमा करने का आरोप है। उसकी जमानत पर शनिवार को सुनवाई होनी है। मुलजिम चुन्नीलाल पर संपत्ति से अधिक आय का मुकदमा विचाराधीन है। स्पेशल जज को मिली चिट्ठी हाथ की लिखी हुई है। चिट्ठी लिखने वाले ने कहा है कि वह जमानत मंजूर करने पर बेहतरीन दावत देगा।

मेडिकल लीव पर हैं स्पेशल जज

शिकायत करने वाले स्पेशल जज एंटी करप्शन कोर्ट मोहम्मद अहमद खान वर्तमान में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो चुके हैं। इन दिनों मेडिकल लीव पर हैं। स्पेशल जज ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है।