बैंक का आधा पैसा दो तो बनाऊँगा मृत्यु प्रमाण पत्र ग्राम विकास अधिकारी मुकेश कुमार पर लगाए आरोप

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली। फरीदपुर के ग्राम विकास अधिकारी मुकेश कुमार के खिलाफ आरोप लगाते हुए जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंपा गया है जिसमें बताया गया है की मुकेश कुमार बिना रिश्वत के असली जन्म एवं मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बनाते जबकि मोटी रकम देने पर फर्जी प्रमाण पत्र भी बना दिए जाते हैं।
 | 
बैंक का आधा पैसा दो तो बनाऊँगा मृत्यु प्रमाण पत्र ग्राम विकास अधिकारी मुकेश कुमार पर लगाए आरोप

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली। फरीदपुर के ग्राम विकास अधिकारी मुकेश कुमार के खिलाफ आरोप लगाते हुए जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंपा गया है जिसमें बताया गया है की मुकेश कुमार बिना रिश्वत के असली जन्म एवं मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बनाते जबकि मोटी रकम देने पर फर्जी प्रमाण पत्र भी बना दिए जाते हैं।

ग्राम भगवंतापुर ब्लॉक भुता फरीदपुर की रहने वाली बिलकीस पुत्री स्वर्गीय मोहम्मद अली उर्फ हनीफ़ ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसके पिता की मृत्यु 15 अप्रैल 2016 को हो चुकी है जिस के संबंध में 3 जनवरी 2021 को उप जिला अधिकारी तहसील फरीदपुर के समक्ष इंडोज कराने के उपरांत ग्राम विकास अधिकारी मुकेश कुमार से मिलने पर मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करने से इंकार कर दिया।

जब उनसे कहा गया कि बैंक का कुछ पैसा जो कि जमा है उससे उसका गुजारा चल जाएगा तो ग्राम विकास अधिकारी मुकेश कुमार ने आधे पैसे की मांग करते हुए कहा की जब आधा पैसा मुझे दोगी तभी प्रमाण पत्र जारी करूंगा।

महिला ने बताया कि वह अकेली है उसका कोई नहीं है एवं वह गांव गांव मांग कर अपना भरण पोषण करती है। महिला ने ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ जांच कर कार्यवाही की मांग की है।