IAS दीपक रावत समेत चार अफसरों का प्रमोशन , अब यहां होगी तैनाती

उत्तराखंड में चार आईएएस अधिकारियों की पदोन्नति हुई, उन्हें नई जिम्मेदारियां दी गईं थी। अफसरों के प्रमोशन का शासनादेश भी जारी हो गया है। जिन आईएएस अफसरों का प्रमोशन हुआ है। उनमें आईएएस दीपक रावत भी शामिल हैं। दीपक रावत पहले हरिद्वार के डीएम हुआ करते थे। अब वो कुंभ मेलाधिकारी की जिम्मेदारी निभा रहे
 | 
IAS दीपक रावत समेत चार अफसरों का प्रमोशन , अब यहां होगी तैनाती

उत्तराखंड में चार आईएएस अधिकारियों की पदोन्नति हुई, उन्हें नई जिम्मेदारियां दी गईं थी। अफसरों के प्रमोशन का शासनादेश भी जारी हो गया है। जिन आईएएस अफसरों का प्रमोशन हुआ है। उनमें आईएएस दीपक रावत भी शामिल हैं। दीपक रावत पहले हरिद्वार के डीएम हुआ करते थे। अब वो कुंभ मेलाधिकारी की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। हमेशा एक्टिव रहने वाले आईएएस दीपक रावत का प्रमोशन हो गया है।

IAS दीपक रावत समेत चार अफसरों का प्रमोशन , अब यहां होगी तैनाती

इन IAS अफसरों का भी हुआ प्रमोशन

गौरतलब है कि जिन चार अधिकारियों का प्रमोशन हुआ है वो सभी 2007 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। जिन आईएएस अफसरों को प्रमोशन दिया गया है उनमें ऊधमसिंहनगर के आईएएस नीरज खैरवाल शामिल हैं। टिहरी के जिलाधिकारी वी.ष्णमुगम और आईएएस आर. राजेश कुमार का भी प्रमोशन हो गया है। इन सभी अफसरों ने 11 साल की सेवा पूरी कर ली है। प्रमोशन होने के बाद चारों आईएएस अधिकारियों को बढ़े हुए वेतनमान का लाभ मिलेगा। साथ ही उत्तराखंड सचिवालय में तैनाती मिलने पर ये अधिकारी सचिव पद की जिम्मेदारी भी निभाएंगे।