हैदराबाद-पहले वन-डे से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, बनाई ये प्लालिंग

हैदराबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क- टी-20 सीरीज में हार के बाद पांच वनडे मैचों का चैलेंज शनिवार से शुरू हो रहा है। हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस डे-नाइट मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वल्र्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। पिछले दो मैचों ने भारत को फिर
 | 
हैदराबाद-पहले वन-डे से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, बनाई ये प्लालिंग

हैदराबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क- टी-20 सीरीज में हार के बाद पांच वनडे मैचों का चैलेंज शनिवार से शुरू हो रहा है। हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस डे-नाइट मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वल्र्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया है। पिछले दो मैचों ने भारत को फिर से फाइनल इलेवन के संयोजन के लिए चिंतन-मनन का मौका वल्र्ड कप से पहले टीम मैनेज को दिया है। इन दोनों मैचों में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विशाखापत्तनम में सस्ते में निपटने के बाद विराट ने बेंगलुरु में 38 गेंदों पर 2 चौकों और 6 छक्कों से 72 रन बनाकर अपनी नैसर्गिक फॉर्म को हासिल कर लिया है। शायद इसी बात और वल्र्ड कप नजदीक होने से विराट कोहली को यह बड़ा बयान देने को मजबूर किया है।

हैदराबाद-पहले वन-डे से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, बनाई ये प्लालिंग

30 मई से शुरू होगा विश्व कप

इस दौरान विराट ने कहा है कि अगर टीम को जरूरत पड़ती है, तो वह 30 मई से शुरू होने जा रहे वल्र्ड कप में नंबर चार पर भी बल्लेबाजी के लिए तैयार है। भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं कई मौकों पर नंबर चार पर बल्लेबाजी कर चुका हूं। मुझे अनिवार्य तौर पर इस बाबत कोशिश करने की भी जरूरत नहीं क्योंकि मैं पहले कई बार नंबर चार पर खेल चुका हूं। नंबर तीन और चार पर बैटिंग करने में ज्यादा अंतर नहीं है। हालात विशेष में मैं वह खेल खेलने की कोशिश करता हूं, जो मैं जानता हूं।