लालकुआं के इस इलाके में लगी भीषण आग, कईयों के घर जलकर खाक

Lalkuan Fire, आग की लपटों ने मेहनत-मजदूरी करने वाले लोगों की उम्मीदों को जलाकर राख कर दिया। मोटाहल्दू के सुफीभगवानपुर में बटाईदारों की झोपड़ी में आग लगने से चार लोग झुलस गए। जबकि तीन घरों का हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आग सिलेंडर में भड़कने से और भयावह हो गई। सूचना पर
 | 
लालकुआं के इस इलाके में लगी भीषण आग, कईयों के घर जलकर खाक

Lalkuan Fire, आग की लपटों ने मेहनत-मजदूरी करने वाले लोगों की उम्‍मीदों को जलाकर राख कर दिया। मोटाहल्दू के सुफीभगवानपुर में बटाईदारों की झोपड़ी में आग लगने से चार लोग झुलस गए। जबकि तीन घरों का हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आग सिलेंडर में भड़कने से और भयावह हो गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड व पुलिस बल ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। वहीं घटना के बाद से घायलों के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। विधायक नवीन दुम्का ने इस मौके पर पहुंच कर पीड़ित को हर संभव सहायता का आश्वाशन दिया है।

लालकुआं के इस इलाके में लगी भीषण आग, कईयों के घर जलकर खाक

जानकारी मुताबिक रविवार की सुबह साढ़े आठ बजे सूफी भगवानपुर निवासी कांतिबल्लभ पुत्र हरिदत्त निवासी के बटाईदार खेम बहादुर पुत्र दोधराज, कल्लू पुत्र सतपाल निवास सूफी भगवानपुर, नन्ही देवी पत्नी दोधराज, ओमदर्शन पुत्र दोधराज निवासी निवासी बहेड़ी उप्र की झोपड़ी में अचानक आग लग गई। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

घर में रखी नगदी व फर्नीचर जला

गृह स्वामी द्वारा आसपड़ोस के लोगों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया गया। तभी गैस सीलेंडर फटने से झोपड़ी पूरी तरह से जल गई। आग को बुझाने में ग्रामीण विपिन कबड़वाल, चंम्पा कबड़वाल, मीनाक्षी व कल्लू निवासी सूफी भगवानपुर झुलस गए। जिन्हें हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा गया है। आग लगने से नन्ही देवी जो कि एक विधवा हैं के घर पे रखे 16000 रुपये, खेम बहादुर बटाईदार की टीवी, पंखे व अन्य सभी के बेड फर्नीचर आदि जल के खाक हो हए है।