Bareilly-प्रेम नगर स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल में लगी भीषण आग, 3 बसें, बिल्डिंग व एक वैन जली

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेमनगर धर्मकांटे के पास स्थित सेक्रेड हार्ट पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में सोमवार रात करीब 8:30 बजे भीषण आग लग गई। आग में स्कूल की ऊपर की बिल्डिंग, तीन स्कूल बसें व एक स्कूल वैन भी चपेट में आ गईं। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लाखों
 | 
Bareilly-प्रेम नगर स्थित सेक्रेड हार्ट स्कूल में लगी भीषण आग, 3 बसें, बिल्डिंग व एक वैन जली

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रेमनगर धर्मकांटे के पास स्थित सेक्रेड हार्ट पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में सोमवार रात करीब 8:30 बजे भीषण आग लग गई। आग में स्कूल की ऊपर की बिल्डिंग, तीन स्कूल बसें व एक स्कूल वैन भी चपेट में आ गईं। अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लाखों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने तुरंत पानी की बौछार शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

https://www.facebook.com/NewsTodayNetworkUttarPradesh/videos/179796470202994/ वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

स्कूल की मालकिन राधा ने बताया कि छह कक्षाओं का फर्नीचर जलकर राख हो गया। आग किन कारणों से लगी, ये स्पष्ट नहीं है। स्कूल में आग बुझाने के सभी उपकरण लगे हैं। आग लगने की सूचना पर जिनका प्रयोग किया गया लेकिन तब तक भीषण आग लग चुकी थी।

सुबह लगती आग तो हो सकता था भीषण हादसा

शुक्र है कि रात में आग लगी। सुबह के वक्त अगर आग लगती तो बच्चों को भी खतरा हो सकता था। सोमवार को रोज की तरह स्कूल खुला था। बच्चे आए थे और शाम को स्कूल बंद हुआ था।