गरमपानी-कार सवार युवकों ने स्कूली छात्राओं को रौंदा, तीन की हालत गंभीर

Garampani Accident News-तेज रफ्तार कार ने सडक़ पर चल रही छात्राओं को रौंद दिया। हादसें में छात्राएं घायल हो गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हालात को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद कार को पकड़ लिया गया। कार में
 | 
गरमपानी-कार सवार युवकों ने स्कूली छात्राओं को रौंदा, तीन की हालत गंभीर

Garampani Accident News-तेज रफ्तार कार ने सडक़ पर चल रही छात्राओं को रौंद दिया। हादसें में छात्राएं घायल हो गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हालात को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद कार को पकड़ लिया गया। कार में सवार चार युवकों से पुलिस पूछताछ में जुटी है। फिलहाल मामले में अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

गरमपानी-कार सवार युवकों ने स्कूली छात्राओं को रौंदा, तीन की हालत गंभीर

हल्द्वानी–26 जनवरी को होगा पीएमएस बुक बाजार का शुभारंभ, अभिभावकों की स्टेशनरी खरीद में होगी चांदी ही चांदी

बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर गंगरकोट के पास तेज रफ्तार कार ने जीआइसी ढोकाने में अध्ययनरत चार छात्राओं को चपेट में ले लिया। जिसमें से तीन छात्राओं की हालात गंभीर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 12वीं में पढऩे वाली गीता आर्या, अंजू तथा 11वीं में पढऩे वाली चांदनी व ममता घर से विद्यालय को रवाना हुईं। हाईवे पर सुयालबाडी़ के समीप पहुंची ही थी कि हल्द्वानी से अल्मोड़ा को जा रही तेज रफ्तार अल्टो कार ने चारों छात्राओं को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक कार से समेत फरार हो गये। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। कार सवार चालक को क्वारब पुलिस ने नैनीपुल के समीप पकड़ लिया। कार में चार युवक सवार बताए जा रहे हैं। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।