PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-हॉस्टल से रहस्यमय तरीके से लापता हुआ छात्र, एनडीए की कर रहा था तैयारी

174
Slider

Haldwani News-शहर से एक छात्र के लापता होने से पुलिस विभाग में हडक़ंप मचा हुआ है। परिजनों की ओर से कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस लगातार छात्र की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि छात्र दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल से चार दिन पहले लापता हो गया। दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई के साथ की एनडीए की तैयारी कर रहा 12वीं का छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। बताया जा रहा है कि मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के नागर भुलागांव में रहने वाले खडक़ चंद सेरना की 67 बटालियन एनसीसी लखनऊ में तैनाती हैं। उनका परिवार वर्तमान में खटीमा के मेलाघाट रोड पर रहता है।

Slider

खटीमा निवासी फौजी खडक़ चंद का पुत्र अमन चंद दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। इससे पहले उसने बीयरशिवा स्कूल में 12 वीं तक की पढ़ाई की। विगत 20 जनवरी को वह किसी को बताए बिना चला गया। कॉल डिटेल खंगालने से पता चला है कि उसने 19 जनवरी को अपने माता-पिता से बातचीत की थी। पुलिस ने अमन के सहयोगियों और स्कूल के अध्यापकों से पूछताछ की। 21 जनवरी को स्कूल प्रबंधन ने प्रायोगिक परीक्षा के लिए अमन के मोबाइल पर कॉल की तो वह कॉल डायवर्ट होकर खटीमा में रह रही अमन की मां के पास पहुंच गई। इससे मां को अमन के स्कूल नहीं जाने की जानकारी मिली। उन्होंने ये जानकारी खडक़ चंद को दी।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वह दुर्गा सिटी सेंटर से समीप मॉल के पीछे से निकला है। छात्र 11 बजकर दो मिनट पर रोडवेज गया था। शहर से जाते समय उसने अपना कॉल मां के नंबर पर डायवर्ट कर दिया था। सूत्रों से पता चला कि अमन अपने मूल घर पिथौरागढ़ की तरफ गया था। इसके बाद शहर में वापस लौट गया है। अमन की तलाश में जुटी पुलिस को गुरुवार शाम साढ़े बजे मंगलपड़ाव स्थित पीएनबी के एटीएम से एक हजार रुपये निकलने की जानकारी मिली है। खडक़ चंद ने बताया कि अमन का एसबीआइ में खाता था और वह एटीएम कार्ड भी रखता था। फिलहाल पुलिस जांच में जुट है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज