बाजपुर-हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

बाजपुर-लॉकडाउन के बीच उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। एक पेट्रोल पंप में हथियारबंद बदमाशों ने लाखों की लूट की। वारदात में कर्मचारी को घायल कर लूटेरे मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वारदात देर रात करीब 1.30 बजे की है। सूचना के बाद पुलिस मौके
 | 
बाजपुर-हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

बाजपुर-लॉकडाउन के बीच उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। एक पेट्रोल पंप में हथियारबंद बदमाशों ने लाखों की लूट की। वारदात में कर्मचारी को घायल कर लूटेरे मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वारदात देर रात करीब 1.30 बजे की है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गये। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

बाजपुर-हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

देहरादून-(बड़ी खबर)-सीएम त्रिवेन्द्र सहित कैबिनेट में शामिल कई मंत्री व अधिकारी हुए होम क्वारंटीन, पढिय़े पूरी खबर

पुलिस के अनुसार बाजपुर के नंदपुर नरका टोपा स्थित हुड्डा पेट्रोल पंप पर रात्रि करीब डेढ़ बजे दो बाइक सवार लोग पेट्रोल पंप पहुंचे। जिन्होंने पंप के कर्मचारी से पेट्रोल मांगा। जिस पर कर्मचारी पंप के कार्यालय से दरवाजा खोलकर बाहर आ गया। इस दौरान मुंह बांधे इन दोनों लोगों में से एक ने कर्मचारी को बाट मार कर उसे घायल कर किया। वारदात के बीच एक और व्यक्ति मौके पर आ पहुंचा। इसके बाद तीनों ने मिलकर पंप पर रखी अल्मारियों को तोडक़र उसमें रखी करीब सात लाख रूपये नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों एक ही बाइक से फरार हो गए।

हल्द्वानी-रेड जोन में नैनीताल जिला, घर से निकलने से पहले पढ़ ले डीएम के ये निर्देश

वारदात के बाद पेट्रोल पम्प के कर्मचारी ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर बाजपुर पुलिस और एसओजी की टीम रात को ही मौके पर पहुंची और वारदात को लेकर कर्मचारी से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी भी चेक की गई। बताया कि सीसीटीवी में वारदात की घटना कैद मिली। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज भी लिये। इधर, इस घटना से लोगों में सनसनी फैल गई है। यह पेट्रोल पंप हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ राष्ट्रीय कांग्रेसी नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई चौधरी इंदर सिंह हुड्डा का है। फिलहाल पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।