HOLI SPECIAL: ब्रह्मपुरी रामलीला में ताड़का उद्धार और सुबाहु वध का हुआ मंचन

BAREILLY: अयोध्या (Ayodhya) से आए कलाकारों (Artist) ने भावपूर्ण ढंग से लीला की प्रस्तुति की। इसे दर्शकों (Audience) ने खूब सराहा। रामलीला के चौथे दिन ताड़का और सुबाहु का वध करने के बाद विश्वामित्र के साथ श्रीराम लक्ष्मण राजा जनक के बगीचे (Garden) में पहुंचे। वहां सरोवर में कमल के फूलों (Lotus Flowers) का सुंदर
 | 
HOLI SPECIAL: ब्रह्मपुरी रामलीला में ताड़का उद्धार और सुबाहु वध का हुआ मंचन

BAREILLY: अयोध्‍या (Ayodhya) से आए कलाकारों (Artist) ने भावपूर्ण ढंग से लीला की प्रस्तुति की। इसे दर्शकों (Audience) ने खूब सराहा। रामलीला के चौथे दिन ताड़का और सुबाहु का वध करने के बाद विश्वामित्र के साथ श्रीराम लक्ष्मण राजा जनक के बगीचे (Garden) में पहुंचे। वहां सरोवर में कमल के फूलों (Lotus Flowers) का सुंदर द्श्‍य दिखाया गया। उसी समय सीता जी सखियों संग पूजा के लिए फूल लेने आती हैं जो भगवान श्रीराम को देखकर मंत्रमुग्‍द रह जाती हैं।
HOLI SPECIAL: ब्रह्मपुरी रामलीला में ताड़का उद्धार और सुबाहु वध का हुआ मंचनदूसरे चरण में अहिल्या उद्धार की लीला का मंचन किया गया। कलाकारों की यह प्रस्‍तुतियां दर्शकों में खूब चर्चित रहीं। इस मौके पर राधा कृष्ण शर्मा, अमित अरोड़ा, महेश पांडे आदि का सहयोग रहा।