Holi 2020:कान्‍हा और राधा संग उड़ा अबीर-गुलाल तो चेहरे हुए हरे-लाल, जानिए फिर क्‍या हुआ

Holi 2020: बरेली। इनरव्‍हील क्‍लब ऑफ बरेली विशाल के होली मिलन समारोह में जमकर अबीर-गुलाल उड़ा। क्‍लब की सदस्‍यों ने राधा-कृष्‍ण के प्रतीकों के साथ होली खेली। एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं देने के बाद महिलाओं ने समाजसेवा का संकल्‍प भी लिया।
innerwheel club3
पूनम अग्रवाल के गांधीनगार स्‍थित निवास पर हुए कार्यक्रम में क्‍लब की सभी सदस्‍य पहुंचीं। क्‍लब की सदस्‍यों ने राधा कृष्‍ण के प्रतीकों के साथ होली खेली। महिलाओं ने होली के गीत गाए और एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं।

क्‍लब की अध्‍यक्ष सुधा चौहान और सचिव निधि भार्गव ने कहा कि इस बार होली का जश्‍न कमजोर और गरीब तबके  के लोगों के साथ मनाएं। अगर हर इंसान अपने आसपास रह रहे गरीबों को रंग और होली की मिठाई देने का संकल्‍प ले ले तो सबकी होली रंगीन हो जाएगी। उन्‍होंने क्‍लब की सभी सदस्‍यों से कमजोर तबके के लोगों की मदद करने की गुजारिश की।
innerwheel club1
एमएमसी दीपा भूषण ने कहा कि हर इंसान अगर समाज के तीन गरीबों को होली की खुशियां बांटने का संकल्‍प ले ले तो किसी की होली सूनी नहीं रहेगी। उन्‍होंने कहा कि इनरव्‍हील क्‍लब के साथ समाज के दूसरे संगठनों को भी यह संकल्‍प लेना होगा। हमें अनाथ बच्‍चों और बेघर बुजुर्गों के बारे में भी सोचना होगा। अगर आपके घर के आसपास कोई अनाथालय या वृद्धाश्रम है तो वहां जाकर होली की खुशियां जरूर बांटें।
innerwheel club2
इस मौके पर शालिनी शर्मा, मुनीता रेक्रीवाल, अंजना, नीरू सक्‍सेना, मिथिलेश भदौरिया, स्‍मिता भदौरिया,इंदु मित्‍तल, अनीता गौढ़, समेत तमाम महिलाएं मौजूद रहीं। अंत ने सबने एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दीं। साथ ही देश की तरक्‍की और खुशहाली के लिए प्रार्थना भी की।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें