drishti haldwani

हल्द्वानी-अनु नागर के सिर सज़ा मिसेज़ “यूनिवर्स” 2019 का ताज, गोवा में हुई देवभूमि की जय -जयकार

917

Haldwani news-हल्द्वानी की बेटी अनु नागर ने एक बार फिर उतराखण्ड का नाम रोशन किया है। इंटरनेशनल प्राइड वीमेन द्वारा गोवा में आयोजित मिसेज़ यूनिवर्स का ताज हल्द्वानी, उत्तराखंड की अनु नागर के सिर सजा। मिस इंडिया 2013 सिमरन आहूजा ने अनु को ताज पहनाया। एक बार फिर गोवा में देवभूमि की जय जयकार हुई।

iimt haldwani

विगत करीब एक माह से चल रही मिसेज़ यूनिवर्स की खोज के लिए देशभर में लगभग 2500 महिलाओं में टॉप 16 महिलाओं का चयन किया गया। जिसमें हल्द्वानी की अनु पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुकी थीं,
जिसका फाइनल सिंगापुर में होना था। शो के डारेक्टर, बॉलीवुड लेखक, निर्माता/निर्देशक हरविंदर मांकड़ ने बताया कि इंटरनेशनल प्राइड वीमेन का फाइनल सिंगापुर में होना था, लेकिन हांगकांग में दंगे होने के कारण ये शो गोवा में आयोजित किया गया।

माकड़ ने बताया कि उक्त आयोजन की थीम save water & save trees थी। इसलिए समुद्र के पास इस आयोजन सुनिश्चित किया गया था,जो पहले सिंगापुर फिर गोआ में प्रकार्तिक सौंदर्य,समुद्र की बीच आयोजित हुआ। मिसेज़ यूनिवर्स बनने के बाद अनु नगर ने आयोजक डॉक्टर ऋतु वैष्णव ओर शो डारेक्टर हरविंदर माकड़ सहित पूरी टीम का आभार व्यक्त किया।

अनु ने फाइनल स्टेज पर बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ, महिला सशक्तिकरण,ओर महिलाओं के उत्थान के लिए,के लिए आने विचार व्यक्त किये। अनु ने कहा कि अब वह उत्तराखंड की घरेलू महिलाओं और कामकाजी महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य करेंगी,ओर अपने समाजसेवी पति के कंधों को मजबूत कर,समाज की सेवा करेंगी।