वेब सीरीज तांडव पर बरेली में भड़की हिन्दू युवा वाहिनी, ऐसे जताया विरोध

न्यूज टुडे नेटवर्क। वेब सीरीज तांडव में हिन्दू देवी देवताओं के अपमान पर बरेली में हिन्दू युवा वाहिनी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बुद्धवार को युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज ताण्डव के निर्माताओं और निर्देशकों का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं का अपमान
 | 
वेब सीरीज तांडव पर बरेली में भड़की हिन्दू युवा वाहिनी, ऐसे जताया विरोध

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। वेब सीरीज तांडव में हिन्‍दू देवी देवताओं के अपमान पर बरेली में हिन्‍दू युवा वाहिनी का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बुद्धवार को युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज ताण्‍डव के निर्माताओं और निर्देशकों का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस वेब सीरीज में हिन्‍दू देवी देवताओं का अपमान करते हुए चित्रण किया गया है। इससे हिन्‍दू धर्म की भावनाएं आहत हुई हैं।

अपमान को लेकर   हिन्दु युवा वाहिनी  के जिला अध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह उर्फ बंटी के नेतृत्व में  सीरियल तांडव के निर्माता का पुतला फूंका और एसएसपी को ज्ञापन दिया। ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई। हाल ही में रिलीज हुई वैव सीरीज ताण्डव के निर्माता , निर्देशक एवं अभिनय कर रहे कलाकारों द्वारा हिन्दू धर्म की आस्था का प्रतीक भगवान राम आदि देवी देवताओं का घोर अपमान किया गया।

जिसके चलते हिन्दू समाज में आक्रोश उत्पन्न हो रहा है। यह लोग आये दिन ऐसी फिल्मों का निर्माण कर हिन्दू समाज की भावनाओं को आहत करने का कार्य कर रहे हैं, जिससे समाज का साम्प्रदायिक सौहार्द विगड़ रहा है। पुतला फूंकने वालों में अनुज वर्मा, शोभित सक्सेना, जयशंकर शर्मा,  नवीन कक्कड़,  अजय मौर्य समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।