रूडक़ी- उत्तराखंड पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात कर्मचारी का हुआ अपहरण, इस अंदाज में उठाकर ले गये बदमाश

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- रूडक़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस कंट्रोल रूम रूडक़ी में संविदा के पद पर तैनात कर्मचारी का अपहरण हुआ था। बताया जा रहा है कि उसके ससुराल के लोगों ने उसे वृंदावन में देखा। तीन लोग उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले जा रहे थे। जिसके बाद एक्शन में
 | 
रूडक़ी- उत्तराखंड पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात कर्मचारी का हुआ अपहरण, इस अंदाज में उठाकर ले गये बदमाश

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- रूडक़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस कंट्रोल रूम रूडक़ी में संविदा के पद पर तैनात कर्मचारी का अपहरण हुआ था। बताया जा रहा है कि उसके ससुराल के लोगों ने उसे वृंदावन में देखा। तीन लोग उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले जा रहे थे। जिसके बाद एक्शन में आयी पुलिस ने गंगनहर कोतवाली की एक टीम वृंदावन भेजी गई है। प्रीत विहार मुरादाबाद निवासी विनय शर्मा रूडक़ी पुलिस कंट्रोल रूम में संविदा कर्मी के तौर पर तैनात था। वह कंट्रोल रूम में सीसीटीवी ऑपरेटर का काम करता था। जिसके बाद पुलिस कर्मचारी का पता लगाने का काम कर रही है।

रूडक़ी- उत्तराखंड पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात कर्मचारी का हुआ अपहरण, इस अंदाज में उठाकर ले गये बदमाश

पिछले महीने वृंदावन में देखा गया कर्मचारी

गौरतलब है कि बीस दिसंबर 2017 को लापता कर्मचारी के परिजनों ने गंगनहर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। लेकिन उसका पता नहीं चलने पर इसी साल अप्रैल माह में गुमशुदगी को अपहरण में तरमीम कर दिया गया। लेकिन कर्मी का उसके बाद से कुछ पता नहीं चला। अब उसके ससुराल नगला बारह थाना इस्लामनगर बदायूं यूपी निवासी ओमकार सिंह ने शुक्रवार को गंगनहर पुलिस को एक तहरीर दी। इस दौरान उसने बताया कि पिछले माह वह अपने पिता की दवाई लेने के लिए वृंदावन गया था। दवा लेकर जब वह वापस लौट रहा था तो विनय शर्मा ने उन्हें पहचान लिया। उसने कहा कि वह नगला के रहने वाले हैं। उन्होंने भी उसे पहचान लिया। जैसे ही उन दोनों की बातें हो रही थी उतने में एक गाड़ी में सवार तीन लोग आये और विनय को जबरदस्ती खींचते हुए गाड़ी में डालकर ले गये। उन्होंने उसे देहरादून ले जाने की बात कही। ये सूचना उन्होंने परिजनों को दी। विनय के बारे में उसके ससुराल के एक व्यक्ति ने बताया था। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई।