drishti haldwani

हल्द्वानी-हाई वोल्टेज हुआ नगर निगम चुनाव, पढिय़े कौन बोला विकास नहीं अपराधों की बाढ़ आयी है हल्द्वानी में

616

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे नगर निगम चुनाव में मुकाबला दिलचस्प होता नजर आ रहा है। कांग्रेस मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। शुक्रवार देर शाम कांग्रेस मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने कई ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण किया। इस मौके पर सुमित ने कहा कि वह जन समस्याओं को हल करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। राज्य स्थापना दिवस के मौके पर उन्होंने देर शाम शहीद पार्क में मोमबत्ती जलाकर राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को श्रद्धाजंलि भी दी।

iimt haldwani

वही ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के बीच पहुंचकर सुमित हृदयेश ने कहा कि आज प्रदेशभर की सडक़ों की स्थिति बदहाल है। सडक़ों पर बने गड्ढे आये दिन सडक़ दुर्घटनाओं को दावत दे रहे है। आज हल्द्वानी में शहरभर की नालियां चोक है। सडक़ों पर कूड़े और पानी का बुराहाल है। उन्होंने कहा कि निगम क्षेत्र में पार्किंग की व्यवस्था नहीं है जिससे आये दिन शहर में जाम की स्थिति बन रही है।

बीमारियों से भर गया शहर-सुमित

सुमित ने कहा कि भाजपा के शासन में गरीबों को मिलने का राशन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। हल्द्वानी जैसे शांत शहर में अपराधों की बाढ़ आ गई है। शहर में आए दिन लूट, चोरी,हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। साफ-सफाई न होने से बीमारियों से शहर भर गया है। जिससे आम जनता में भय का माहौल बना हुआ है। सुमित ने कहा कि वह स्वच्छ और सुंदर हल्द्वानी के लिए उनके चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर उन्हें विजयी बनाये। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में सबसे ज्यादा परेशान आम आदमी है। पहले नोटबंदी के चलते लोग परेशान हुए। इसके बद बढ़ती हुई महंगाई, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों से आम आदमी की कमर तोड़ दी है। मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश को कई युवाओं और बुजुर्गों ने अपना समर्थन दिया। सुमित ने कल मुखानी, ईको टाउन, गोकुलधाम समेत कई ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।