हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नौकरी के नाम पर युवतियां कर रही थी देह व्यापार का धंधा

वाराणसी-धर्म नगरी में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। छापेमारी में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि दो युवतियां और दो युवक फरार हो गये। मामला लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मनकला देवी और राधे पटेल के साथ चंदौली जिले के बृजेश मौर्य के साथ कई राज्यों
 | 
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नौकरी के नाम पर युवतियां कर रही थी देह व्यापार का धंधा

वाराणसी-धर्म नगरी में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। छापेमारी में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि दो युवतियां और दो युवक फरार हो गये। मामला लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मनकला देवी और राधे पटेल के साथ चंदौली जिले के बृजेश मौर्य के साथ कई राज्यों से लड़कियों को बुलाकर सेक्स रैकेट का कारोबार चलाते थे। बताया जा रहा है कि इन लड़कियों को नौकरी के नाम पर वाराणसी लाया जाता था। इसके बाद इन्हें देह व्यापार धंधे में धकेल दिया जाता था।

हल्द्वानी- 31st और नये साल की पार्टियों के लिए पुलिस की वार्निंग, जारी किये ये निर्देश

पूरे मामले में फोन से डीलिग होती थी। ग्राहकों को फोन पर लड़कियों की फोटो भेजी जाती थी। जिसके बाद पसंद के आधार पर उन्हें लड़कियां भेजी जाती थी। इस डील के आधे पैसे लड़कियों को दिये जाते थे जबकि आधे पैसों में तीन लोगों को हिस्सेदारी थी। पुलिस को इस बात की सूचना जैसे ही मिली। तुरंत हरकत में आयी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा। मौके से तीन लोग गिरफ्तार किये गये जबकि दो युवक और दो युवतियां फरार हो गये। पकड़े गये तीन आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।