HIGH ALERT: दिल्ली में उपद्रव के चलते बरेली जोन में भी हाई अलर्ट

HIGH ALERT in Bareilly: सीएए (CAA) के विरोध और समर्थन के बीच दिल्ली में हुई भारी हिंसा के बाद बरेली जोन (Bareilly Zone) में भी हाई अलर्ट (High Alert) घोषित कर दिया गया है। जिसके चलते रिजर्व पुलिस फोर्स (Reserve Police Force) संवेदनशील इलाकों में निगरानी बढ़ाने को कहा गया है। शासन से निर्देश आने
 | 
HIGH ALERT: दिल्ली में उपद्रव के चलते बरेली जोन में भी हाई अलर्ट

HIGH ALERT in Bareilly: सीएए (CAA) के विरोध और समर्थन के बीच दिल्ली में हुई भारी हिंसा के बाद बरेली जोन (Bareilly Zone) में भी हाई अलर्ट (High Alert) घोषित कर दिया गया है। जिसके चलते रिजर्व पुलिस फोर्स (Reserve Police Force) संवेदनशील इलाकों में निगरानी बढ़ाने को कहा गया है। शासन से निर्देश आने के बाद डीआईजी ने शाम को शहर का जायजा लिया। सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग शुरू कर दी गई है। एडीजी ने खुद जोन के सभी कप्तानों से संपर्क कर उन्हें हाई अलर्ट के निर्देश जारी किए हैं।
HIGH ALERT: दिल्ली में उपद्रव के चलते बरेली जोन में भी हाई अलर्ट
कल पूर्वी दिल्ली (East Delhi) में कई इलाकों में दिनभर पत्थरबाजी, आगजनी और गोलीबारी का माहौल चलता रहा। जिसमें पुलिस भी पूरी तरह से असहाय नजर आई। हिंसा में एक हवलदार सहित चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के दौरे के बीच दिल्ली में खराब माहौल को देखते हुए शासन की ओर से पूरे प्रदेश में सतर्कता बढ़ाने को कहा गया है। जिसके बाद एडीजी ने बरेली जोन के सभी जिलों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। उन्होंने जिले में पुलिस फोर्स (police force) को अलर्ट करने के साथ संवेदनशील इलाकों में पहरा बढ़ाने का निर्देश दिया है।

सीएए के समर्थन और विरोध में चल रही हर गतिविधि की जानकारी उच्च अधिकारियों को तुरंत सूचना देने को कहा गया है। खुफिया तंत्रों को भी सभी जिलों में सक्रिय (active) कर दिया गया है। इसके साथ-साथ अफसरों ने पुलिस फोर्स के साथ सड़कों पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है।