छत्तीसगढ़ की ये कांग्रेस नेता रोते हुए बोली अगर नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान

नगर निकाय चुनाव में दावेदारी को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी में भारी कलह सामने आ रहा है। दरअसल चुनाव के नामांकन के लिए 6 दिसंबर आखिरी तारीख है, लेकिन कांग्रेस और भाजपा ने अब तक सभी सीटों के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है। इसी के चलते नगरीय निकाय चुनावों को लेकर
 | 
छत्तीसगढ़ की ये कांग्रेस नेता रोते हुए बोली अगर नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान

नगर निकाय चुनाव में दावेदारी को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी में भारी कलह सामने आ रहा है। दरअसल चुनाव के नामांकन के लिए 6 दिसंबर आखिरी तारीख है, लेकिन कांग्रेस और भाजपा ने अब तक सभी सीटों के प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है। इसी के चलते नगरीय निकाय चुनावों को लेकर अब हंगामेदार सियासत देखने को मिल रही है। रायपुर में महिला कांग्रेस की नेताओं ने टिकट को लेकर गुरुवार को पार्टी कार्यालय का घेराव किया। महिला नेता टिकट बंटवारे में अनदेखी का आरोप लगा रही हैं।

छत्तीसगढ़ की ये कांग्रेस नेता रोते हुए बोली अगर नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान

टिकट न मिलने पर सोनिया यादव ने दी जान देने की धमकी

महामाया मंदिर वार्ड नंबर-65 से टिकट मांग रही एक दावेदार सोनिया यादव ने प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी के सामने धमकी दी है कि अगर उसे टिकट नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी। बातचीत में उन्होंने कहा- मुख्यमंत्री ने कहा था कार्यकर्ताओं का मौका मिलेगा, सर्वे में मेरा नाम आया है, एक एक घर से मुझे समर्थन मिला, अगर हम जीत सकते हैं तो क्यों हमें मौका नहीं दिया जा रहा। 1600 वोटों से हार चुके लोगों को टिकट दिया जा रहा है, हमने कहां कमी की। चर्चा है कि वार्ड से जयश्री नायक को टिकट दिया जा रहा है, हमें टिकट नहीं दिया गया तो मरने के सिवा हमारे पास कोई चारा नहीं होगा। इतना कहकर सोनिया का गला भर गया और वह रोने लगीं।