यहां सात माह की गर्भवती महिला की मौत से मचा हड़कंप,जाने क्यों उठाया यह खौफनाक कदम

गोपेश्वर (चमोली)। चमोली जिले के पीपलकोटी में एक विवाहिता की संदिग्घ परिस्थितियों में मौत का मामला प्रकाश में आया है। मामले में जहां मृतक के पति की ओर से आत्महत्या किये जाने की बात कही जा रही है। वहीं मृतका के मायके पक्ष हत्या की आशंका जता रही है। मामले के संज्ञान में आने के
 | 
यहां सात माह की गर्भवती महिला की मौत से मचा हड़कंप,जाने क्यों उठाया यह खौफनाक कदम

गोपेश्वर (चमोली)। चमोली जिले के पीपलकोटी में एक विवाहिता की संदिग्घ परिस्थितियों में मौत का मामला प्रकाश में आया है। मामले में जहां मृतक के पति की ओर से आत्महत्या किये जाने की बात कही जा रही है। वहीं मृतका के मायके पक्ष हत्या की आशंका जता रही है। मामले के संज्ञान में आने के बाद थाना गोपेश्वर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

मृतका के परिजनों के अनुसार द्योली-नीलकंठ निवासी दिलबहादुर थापा की 22 वर्षीय पुत्री रिया थापा ने वर्ष 2020 के मार्च माह में लेवर कॉलोनी श्यामपुर ऋषिकेश निवासी धर्म सिंह भंडारी के पुत्र दीपक भंडारी से प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद दो माह पूर्व दीपक नौकरी करने चमोली के पीपलकोटी आया। इस दौरान रिया सात माह की गर्भवती थी। ऐसे में बीते मंगलवार को दीपक ने रिया की बहन प्रिया को उसकी आत्महत्या की सूचना दी। जिस पर प्रिया के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। बुधवार को मामले में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने प्रिया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

इधर, थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह नेगी ने बताया कि जिला चिकित्सालय से मिले मैमो के आधार पर पुलिस ने शव का पंचनाम कर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हालांकि मृतका के परिजनों की ओर से अभी तक मामले में कोई लिखित शिकातय दर्ज नहीं करवाई गई है।