PMS Group Venture haldwani

यहां महिलाएं खुद अपने बच्चों के साथ बनाती हैं शारीरिक संबंध, वजह जानकर रह जायंगे हैरान

 दुनियाभर के देशों में अनेकों रीति रिवाजों में भिन्नताएं मानी जाती हैं. इनमें से कई देशों में अजीवोगरीब मान्यताओं का प्रचलन भी लगातार जारी है। दुनियाभर के देशों में प्रचलित कुछ ऐसी मान्यताएं जानिये जो कि हमारे देश में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। हमारे देश में शारीरिक संबंध को बहुत प्राइवेट माना जाता है। इतना प्राइवेट कि इसके बारे में कोई खुलकर बात भी नहीं करना चाहता।

girls

इसके अलावा बच्चों को भी इन चीजों की जानकारी से दूर ही रखा जाता है। इतना ही नहीं अगर कोई बच्चा नादानी में रेप क्या होता है? यह भी पूछ लेते हैं तो पेरेंट्स सही जानकारी नहीं देते हैं। लेकिन एक देश ऐसा है, जहां महिलाएं खुद अपने बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं और उन्हें फिजिकल रिलेशन से जुड़ी जानकारियां देती हैं। यह पढक़र थोड़ी हैरीन होगी, लेकिन यह सच है।

यह है वह जगह

इस देश के लोग यौन संबंध को बड़ी रोचकता से लेते हैं। वह अपने बच्चों को सिर्फ इसकी जानकारी ही नहीं देते बल्कि उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाते हैं। प्रशांत महासागर में मंगाइया नाम का द्वीप है, जहां यह होता है। यहां लडक़े-लड़कियों को अलग-अलग रखा जाता है। लडक़े महिलाओं के साथ रहते हैं।

girls4

एक परंपरा

एक परंपरा के मुताबिक ऐसा किया जाता है। लडक़ों के 7 साल के हो जाने के बाद इनकी नाक छिदवाई जाती है। यहां की महिलाएं अपनी उम्र से बहुत छोटे लडक़ों को शारीरिक संबंध के बारे में जानकारी देती हैं और उनके साथ संबंध भी बनाती हैं। लडक़ों को यह जानकारी 13 साल की उम्र में दी जाती है।

(कोरोना वायरस)उत्तराखंड के पहले ट्रेनी IFS अफसर जिन्होंने मौत को मात दी, देखिये पूरी कहानी