यहां इस जिले युवाओं के लिए निकली बंपर नॉकरी , ऐसे करें आवेदन

चंपावत- 1 मार्च से 5 मार्च तक जिले के समस्त विकास खंडों में जिलाधिकारी महोदय द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में जिला सेवायोजन कार्यालय चंपावत एवं एस0आई0एस0इ0लि0 देहरादून के परस्पर सहयोग से सुरक्षा जवानों की भर्ती कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों को देहरादून में प्रशिक्षण देकर विभिन्न स्थानों पर स्थाई नियुक्ति दी
 | 
यहां इस जिले युवाओं के लिए  निकली बंपर नॉकरी , ऐसे करें आवेदन

चंपावत- 1 मार्च से 5 मार्च तक जिले के समस्त विकास खंडों में जिलाधिकारी महोदय द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में जिला सेवायोजन कार्यालय चंपावत एवं एस0आई0एस0इ0लि0 देहरादून के परस्पर सहयोग से सुरक्षा जवानों की भर्ती कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों को देहरादून में प्रशिक्षण देकर विभिन्न स्थानों पर स्थाई नियुक्ति दी जाएगी। इसमें आयु सीमा 65 वर्ष तक हैं। यह जानकारी देते हुए जिला सेवायोजन अधिकारी, राजेश दुर्गापाल द्वारा बताया गया है कि एस0आई0एस0लि0 देहरादून की ओर से जिले के बेरोजगार युवाओं के लिए विकासखंड स्तर पर 10:30 बजे से भर्ती आयोजित की जाएगी।

इसी क्रम में 1 मार्च को विकासखंड चंपावत में, 2 मार्च को विकासखंड लोहाघाट में, 3 मार्च को विकासखंड बाराकोट में, 4 मार्च को विकासखंड पाटी में तथा 5 मार्च को पूर्णागिरि तहसील टनकपुर में भर्ती आयोजित की जाएगी। इस भर्ती में इच्छुक अभ्यर्थी को दसवीं पास, ऊंचाई 168 सेंटीमीटर, आयु 21 से 37 वर्ष तक, वजन 56 किलो एवं शारीरिक रूप से स्वस्थ होना अनिवार्य है।सेवायोजन अधिकारी ने इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने समस्त दस्तावेजों के फोटो कॉपी और पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड की फोटो कॉपी तथा पंजीयन शुल्क ₹350 के साथ उपस्थित होने को कहा है। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक शिक्षित बेरोजगार युवक मोबाइल नंबर 7456026599, 9079332552 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।