यहां मामूली बहस से चढ़ा पति का पारा ,जाने क्यों पत्नी को किया लहूलुहान।

टिहरी. उत्तराखंड के टिहरी में घनसाली थानांतर्गत नेलचामी पट्टी के थार्ती गावं में एक महिला को उसके पति ने मामूली विवाद के कारण चाकू मरकर हत्या कर दी जिससे पुरे इलाके में दहशत का माहौल है । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद
 | 
यहां मामूली बहस से चढ़ा पति का पारा ,जाने क्यों पत्नी को किया लहूलुहान।

 टिहरी. उत्तराखंड के टिहरी में घनसाली थानांतर्गत नेलचामी पट्टी के थार्ती गावं में एक महिला को उसके पति ने मामूली विवाद के कारण चाकू मरकर हत्या कर दी जिससे पुरे इलाके में दहशत का माहौल है । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। युवक पहले होटल में नौकरी करता था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से नौकरी चले जाने के बाद घर पर ही रह रहा था। घटना की सूचना पर एसओ कुलदीप शाह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार सुबह थारती गांव के महड़ तोक निवासी 33 वर्षीय विक्रम सिंह पुत्र रूपचंद की सुबह करीब नौ बजे अपनी पत्नी शशि देवी उम्र 27 वर्ष से किसी बात पर बहस हो गई।देखते ही देखते उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर चाकू से कई बार वार कर दिया। जिसके बाद पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोपी की शादी 2016 में हुई थी। उसका तीन साल का एक बेटा है।