Helicopter crash: यूपी के आजमगढ़ में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, इतने लोगों की गई जानें

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में आज एक हेलीकॉप्टर (helicopter) के दुर्घटनाग्रस्त (crashed) होने से 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है। घटना एक कृषि क्षेत्र में सराय मीर में हुई। जानकारी के अनुसार विमान लगभग 11.20 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में एक
 | 
Helicopter crash: यूपी के आजमगढ़ में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, इतने लोगों की गई जानें

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में आज एक हेलीकॉप्टर (helicopter) के दुर्घटनाग्रस्त (crashed) होने से 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है। घटना एक कृषि क्षेत्र में सराय मीर में हुई। जानकारी के अनुसार विमान लगभग 11.20 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
Helicopter crash: यूपी के आजमगढ़ में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, इतने लोगों की गई जानेंदुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया, जबकि दो पैराशूट (parachute) की मदद से विमान से कूद गए। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि चॉपर (chopper) किस कंपनी का था। अधिकारी दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह हेलिकॉप्टर वाराणसी एयरपोर्ट (Varanasi Airport) से उड़ा था। सूत्रों ने बताया कि हादसे का शिकार हेलिकॉप्टर जनरल एविएशन है। हादसे में लापता हुए दूसरे पायलट के जख्मी होने की सूचना मिल रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
                   http://www.narayan98.co.in/
Helicopter crash: यूपी के आजमगढ़ में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, इतने लोगों की गई जानें                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8