हल्द्वानी- मिसेज इंडिया आइएम ब्यूटीफुल के फाइनल में पहुंची हल्द्वानी की बहू, देशभर में बढ़ाया देवभूमि का मान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- मुंबई में आज से शुरू होने वाले (मिसेज इंडिया) आइएम ब्यूटीफुल प्रतियोगिता में हल्द्वानी की अनु नागर ने फाइनल में जगह बना ली है। इस प्रतियोगिता में कई प्रदेशों की महिलाओं ने हिस्सा लिया है। पांच दिवसीय इस कार्यक्रम का ग्रांड फिनाले एक दिसम्बर 2018 को गोवा में होगा। इससे पहले अनु
 | 
हल्द्वानी- मिसेज इंडिया आइएम ब्यूटीफुल के फाइनल में पहुंची हल्द्वानी की बहू, देशभर में बढ़ाया देवभूमि का मान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- मुंबई में आज से शुरू होने वाले (मिसेज इंडिया) आइएम ब्यूटीफुल प्रतियोगिता में हल्द्वानी की अनु नागर ने फाइनल में जगह बना ली है। इस प्रतियोगिता में कई प्रदेशों की महिलाओं ने हिस्सा लिया है। पांच दिवसीय इस कार्यक्रम का ग्रांड फिनाले एक दिसम्बर 2018 को गोवा में होगा। इससे पहले अनु नागर के प्रतियोगिता में विनर बन चुकी हैं। वह पूर्व पार्षद महेन्द्र नागर की पत्नी है। उनके फाइनल राउंड में चयन होने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। वही अनु नागर ने (मिसेज इंडिया) आइएम ब्यूटीफुल प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में पहुंचकर उत्तराखंड का नाम रोशन कर दिया। वह यूपी और उत्तराखंड से मात्र एक प्रतियोगी है जो इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही है। इससे पहले अनु ने कई राउंड पार कर फाइनल में जगह बनाई।

हल्द्वानी- मिसेज इंडिया आइएम ब्यूटीफुल के फाइनल में पहुंची हल्द्वानी की बहू, देशभर में बढ़ाया देवभूमि का मान

फाइनल में पहुंची अनु नागर

अनु के फाइनल राउंड में पहुंचने से नागर परिवार में खुशी का माहौल है। यह फाइनल 27 नवंबर से एक दिसम्बर गोवा के एक 3 स्टार होटल में आयोजित किया जा रहा है। हल्द्वानी की अनु नागर के अलवा उर्वशी चौहान (कोलकता), अर्पणा (पुणे), जूही राठौर (नागपुर), मानसी ठक्कर (मुम्बई), लोपामुद्रा मंडल (कोलकाता), योगिता तनेजा(मुम्बई), रूना कर्माकर (मुम्बई) फाइनलिस्ट प्रतियोगी हैं। वही एशो की डायरेक्टर प्रियंका पॉल, सुमिता वच्चर मेकअप आर्टिस्ट, अंशु तरावत, फिटनेस ट्रेनर, वंदना कृष्णा पेजेंट डायरेक्टर, अनिता दत्ता ज्यूरी मेम्बर, सेतू अनेजा, स्टाइलिस्ट, करिश्मा डारेक्टर वेस्ट इंडिया, रिधिका रॉय वर्मन, स्टेट डारेक्टर और कर्नाटक हैं। मुनमुन दास गुप्ता, स्टेट डारेक्टर और बेस्ट बंगाल और असम है। इसके अलावा रश्मि छाबड़ा ऑफिशियल फैशन डिजाइनर, ज्यूरी मेम्बर, अफरीदा सुनेजा ट्रेनर और अशफाक अहमद ज्यूरी मेम्बर मौजूद रहेंगे।