हाथरस हत्याकांड: सीएम योगी की सख्ती के दो दिन बाद एक लाख का इनाम लेकिन हत्यारोपी पुलिस पकड़ से दूर

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हाथरस में छे़ड़छाड़ की शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे पिता पर गोली चलाने वाले हत्यारोपी दो दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। सीएम योगी सख्ती के बाद पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी पर एक लाख रूपए और दो अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार रूपयों का इनाम
 | 
हाथरस हत्याकांड: सीएम योगी की सख्ती के दो दिन बाद एक लाख का इनाम लेकिन हत्यारोपी पुलिस पकड़ से दूर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हाथरस में छे़ड़छाड़ की शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे पिता पर गोली चलाने वाले हत्‍यारोपी दो दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। सीएम योगी सख्‍ती के बाद पुलिस ने मुख्‍य हत्‍यारोपी पर एक लाख रूपए और दो अन्‍य आरोपियों पर 25-25 हजार रूपयों का इनाम घोषित किया है। सीएम योगी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देष देते हुए सभी आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई करने के निर्देष दिए थे। आरोपी के खिलाफ पिता ने बेटी को छेड़ने की शिकायत की थी जिसके बाद इन आरोपियों ने मिलकर पिता को ही गोलियों से भून डाला था।

हालांकि सीएम योगी की सख्‍ती के बाद एक्‍शन में आई पुलिस ने आरोपियों पर ईनाम तो घोषित कर दिया है लेकिन पुलिस अभी इन आरोपियों तक पहुंचने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की खोज में लगाई गई हैं लेकिन दो दिन बाद लगभग 48 घंटे बीतने के बाद भी अभी आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि युवती के पिता ने जुलाई 2018 में इन आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। ये मामला हाथरस के ससनी इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जिनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की बीवी और चाची की मंदिर में पीड़ित परिवार की महिलाओं से बहस हो गयी थी. ये बहस छेड़छाड़ के इस पुराने केस को लेकर ही हुई थी। इसके बाद आरोपी युवती के पिता से इस मामले में बहस करने के लिए पहुंचे और उसे गोली मार दी। युवती के पिता की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गई।

अमरीश शर्मा (52) के परिवार ने पुलिस को बताया कि आरोपी गौरव से उनके परिवार की पुरानी रंजिश चल थी। सोमवार को अमरीश की बेटी और गौरव की पत्नी-मौसी गांव के मंदिर में पूजा करने गई थीं। इन महिलाओं में झगड़ा हो गया। शाम को अमरीश अपने खेत पर आलू की खुदाई करा रहे थे। उनकी पत्नी बेटी के साथ खाना देने के लिए खेत पर आईं थीं। इसी दौरान गौरव अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद अमरीश को इलाज के लिए हाथरस ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।