Hathras Case: यूपी सरकार ने बताई शव को देर रात जलाने की वजह

हाथरस केस (Hathras case) में नया मोड़ आ गया है। सरकार ने कथित तौर पर गैंगरेप (gangrape) पीड़िता का रातों-रात अंतिम संस्कार करने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट (affidavit in Supreme Court) पेश किया है। सरकार ने दावा किया है कि वे चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट सीबीआई जांच की निगरानी करे। इसके
 | 
Hathras Case: यूपी सरकार ने बताई शव को देर रात जलाने की वजह

हाथरस केस (Hathras case) में नया मोड़ आ गया है। सरकार ने कथित तौर पर गैंगरेप (gangrape) पीड़िता का रातों-रात अंतिम संस्कार करने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट (affidavit in Supreme Court) पेश किया है। सरकार ने दावा किया है कि वे चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट सीबीआई जांच की निगरानी करे।
Hathras Case: यूपी सरकार ने बताई शव को देर रात जलाने की वजह
इसके साथ ही सरकार ने दावा किया है कि परिवार के सदस्य भविष्य में हिंसा के आसार देखते हुए आधी रात में अंतिम संस्कार के लिए सहमत हुए और यह कानून और व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए किया गया। सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि ‘पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बलात्कार का जिक्र नहीं किया। उसने अपने दूसरे बयान में बलात्कार का आरोप लगाया और सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

फिलहाल सुप्रीम कोर्ट आज 19 वर्षीय दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या की सीबीआई जांच या एसआईटी जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करेगा।
                     http://www.narayan98.co.in/
Hathras Case: यूपी सरकार ने बताई शव को देर रात जलाने की वजह                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8pa