Hathras: आरोपियों ने कहा- हम बेकसूर, ये ऑनर किलिंग का मामला है

हाथरस मामले में एक नया एंगल सामने आया है। हाथरस कांड (Hathras case) के चारों आरोपियों ने जेल से एसपी को चिट्ठी लिखकर बताया कि वे निर्दोष हैं। इस घटना के मुख्य आरोपी संदीप ने दावा किया है कि पूरा मामला ऑनर किलिंग (honour killing) का है, क्योंकि संदीप की पीड़िता के साथ उसकी दोस्ती थी,
 | 
Hathras: आरोपियों ने कहा- हम बेकसूर, ये ऑनर किलिंग का मामला है

हाथरस मामले में एक नया एंगल सामने आया है। हाथरस कांड (Hathras case) के चारों आरोपियों ने जेल से एसपी को चिट्ठी लिखकर बताया कि वे निर्दोष हैं। इस घटना के मुख्य आरोपी संदीप ने दावा किया है कि पूरा मामला ऑनर किलिंग (honour killing) का है, क्योंकि संदीप की पीड़िता के साथ उसकी दोस्ती थी, जिससे उसका परिवार नाराज था।
Hathras: आरोपियों ने कहा- हम बेकसूर, ये ऑनर किलिंग का मामला हैसंदीप ने एसपी (SP) को भेजी गई चिट्ठी में कहा कि पीड़िता के साथ मेरी दोस्ती थी। मुलाकात के साथ मेरी कभी-कभी उससे फोन पर बात हो जाती थी। मेरी यह दोस्ती उसके घर वालों को पसंद न थी। घटना के दिन पीड़िता ने मुझे मिलने के लिए खेत में बुलाया था, जब मैं वहां गया तो पीड़िता के साथ उसकी मां और भाई मौजूद थे। संदीप ने आगे कहा कि पीड़िता के कहने पर मैं अपने घर चला गया। अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था, तभी मुझे खबर मिली कि पीड़िता की मां और उसके भाई ने पिटाई की है। उसे गंभीर चोट आई थी। बाद में उसकी मौत हो गई। संदीप ने कहा कि मैंने कभी भी पीड़िता को मारा नहीं है और न ही कोई गलत काम किया।

बता दें कि गांव के कई लोग भी पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। कई लोगों का यह भी करहना है कि हमारे लड़के निर्दोष हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है। मामले की सीबीआई जांच (CBI enquiry) के साथ दोनों पक्षों का नार्को टेस्ट (narco test) होना चाहिए। वहीं, पीड़िता के परिवार की भी मांग है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।
                     http://www.narayan98.co.in/
Hathras: आरोपियों ने कहा- हम बेकसूर, ये ऑनर किलिंग का मामला है                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8pa