PMS Group Venture haldwani

आ गई 2 व्हीलर इलेक्ट्रिक कार, कीमत मात्र 80000 रुपये..जानिए क्या-क्या हैं इसमे खूबियां

221

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : हर किसी का सपना होता है की उसके पास अपनी गाड़ी हो और आजकल जिस तरह की स्टाइलिश गाडिय़ां बाजार में मौजूद है उसे देखकर तो आपका भी मन करता है कि आज ही गाड़ी खरीद लें। अब तेजी से कार की मार्केट बदल रही है भारत में भले ही अभी इलेक्ट्रिक कार का चलन नहीं आया है पर विदेशो में तेजी से इलेक्ट्रिक कारें बाजार में आ रही है। आपको बता दें कि ये गाड़ी अद्भुत है। इस गाड़ी को देख कर आप ये समझ नहीं पाएंगे कि ये दो पहिया है या चार पहिया।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

motorbike-car-1

बाइक और कार का लुत्फ एक साथ

आज हम आपको ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक कार के बारे में बता रहे है जिसे देखते ही आप तुरंत लेने का मन बना लेंगे। बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए इस कार को ऐसे डिजाईन किया गया है कि इसकी सवारी आपको कार और बाइक दोनों का लुफ्त देगी। भारत में भी ये कारें जल्द ही दिखाई दे सकती है।

car1

पूरी तरह से कवर्ड है ये बाइक

ये जो मॉडल हम आपको दिखा रहे हैं, वह एक फॉरेन कंपनी ने लॉन्च किया नया टू-व्हीलर है। इसकी खासियत ये है कि ये कार व बाइक दोनों का लुक देता है। ये बाइक आपको बारिश में भीगने से और धूप में लू लगने से भी बचाएगी क्योंकि ये पूरी तरह से कवर्ड है और सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि इस मॉडल की कीमत है मात्र 80000 रूपए।

car

एक बार चार्ज करने पर चलती है 400 किमी.

वैसे ये खबर बाइक्स के शौकीनो के लिए अच्छी खबर है की अमेरिका में 2 व्हीलर कार लॉन्च सहित कई देशों में इस मॉडल को लॉन्च किया गया है। साथ ही ये मॉडल बाइक की तरह दिखता है पर यह उस से बेहतर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये 2 व्हीलर एक इलेक्ट्रिक कार हैं जिसे एक बार चार्ज करने पर आप लगभग 400 किमी तक इसे चला सकते है।