नई दिल्ली- अब बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को टक्कर देने जा रही सपना, कर सकती है ये काम

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह बेहद ही खास है। इस बार सपना अपने डांस के लिए नहीं बल्कि लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा में हैं। सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी जल्द
 | 
नई दिल्ली- अब बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को टक्कर देने जा रही सपना, कर सकती है ये काम

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह बेहद ही खास है। इस बार सपना अपने डांस के लिए नहीं बल्कि लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा में हैं। सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं और लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं। यहीं नहीं सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती है। ऐसी खबर है कि सपना उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है। सपना चौधरी पिछले डेढ़ महीने से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में है। वहीं अगर सपना चौधरी मथुरा से लड़ती हैं तो हेमा मालिनी से उनका मुकाबला काफी दिलचस्प साबित होने वाला है। बता दें कि अभी तक ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही हैं किसी भी तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

नई दिल्ली- अब बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को टक्कर देने जा रही सपना, कर सकती है ये काम

लंबे समय से चल रही थी बात

बता दें कि पिछले काफी समय से सपना की कांग्रेस में शामिल होने की बात चल रही है। बता दें कि सपना चौधरी पिछले दिनों कांग्रेस हेड क्वार्टर पहुंची थीं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर अकसर राजनीति से जुड़े पोस्ट शेयर करती देखी जाती हैं। सपना चौधरी पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक ट्वीट कर कहा था- मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए, लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं बीजेपी को वोट डालने के लिए।’ जिसके बाद वो पूरे दिन ट्रोल होती रही हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया।