हल्द्वानी- हरीश रावत कुछ इस तरह रखते है अपनी सेहत का ख्याल, बिग बाजार पहुंचकर खोले कई राज

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव का प्रचार कल यानी मंगलवार शाम 5 बजे के बाद से खत्म हो चुका है। लंबे समय से हो रहे प्रचार की थकान उतारने आज कांग्रेस प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय महासचीव कांग्रेस हरीश रावत हल्द्वानी के बिग बाजार पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी सेहत बनाने के लिए कई प्रोडक्ट खरीदे। हरीश रावत ने इस दौरान बताया कि लंबे समय हो रहे प्रचार के बाद, अब सेहत बनाने का समय है। बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान कई घंटो तक जागना बड़ा।

24 में से 22 घंटे तक काम करना पड़ा। ऐसे में उम्र ज्यादा होने के कारण शरीर में थोड़ी कमजोरी है। जिसको दूर करने के लिए उन्होंने बिग बाजार से बदाम, करौंदे का जैम, जूस व कई अन्य सेहतमंद प्रोडक्टस की खरीदारी की है। उन्होंने यहां कुल 1300 रुपये की शॉपिंग की। इस दौरान बिग बाजार में हरीश रावत के साथ सेल्फी खींचने वालों की भी काफी भीड़ देखने को मिली।

परिवर्तन के लिए करें वोट-हरदा

लोकसभा चुनाव को लेकर कल सुबह 6 बजे से सभी पोलिंग बूथों पर मतदान प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। हरीश रावत ने सभी वोटरों से अपील की है कि सभी शांती पूर्वक मतदान में शामिल हों, साथ ही इस चुनाव में सभी परिवर्तन के लिए वोट करें। कांग्रेस के पक्ष में वोट करें। इस दौरान हरदा ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पांचो सीटो पर विजयी दर्ज करेगी।