iimt haldwani

हरिद्वार- यूपी से आये युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग, सामने आया परिवार का ये सच

85

Haridwar news-यूपी से आये एक युवक ने रुडक़ी की गंगनहर में छलांग लगा दी। वहां खड़े लोग भी यह देखकर अवाक रह गये। बताया जा रहा है कि परिजन भी उसके साथ थे। परिवार वालों ने हो-हल्ला काटा तो वहां भीड़ एकत्र को गई। इस बीच नहर में कूदे की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस और जल पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। युवक की काफी तलाश की गई लेकिन उसका कही पता नहीं चला।

drishti haldwani

बताया जा रहा है कि रामपुर जिले के एक युवक ने परिवार से किसी बात को लेकर विवाद होने पर उत्तराखंड में रुडक़ी की गंगनहर में छलांग लगा दी। इस बीच साथ आये परिजनों ने शोर मचा दिया। सूचन पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश में जुट गई। मूलरूप से यूपी के जिला रामपुर के कस्बा सवार निवासी तोमेश खान दो दिन पहले परिवार के साथ कलियर जियारत करने आया था। परिवार के लोग दो दिन से ही कलियर में रह रहे थे।

आज परिवार रुडक़ी आ रहा था तो रास्ते में किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। इस बीच परिवार के लोगों ने उससे मारपीट कर दी। इससे गुस्साए युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को बचाने का प्रयास कियाए लेकिन वह पानी के तेज बहाव में बहता चला गया और गायब हो गया। फिलहाल युवक की तलाश जारी है।