हरिद्वार-शादी से तीन दिन पहले दो सगी बहनें लापता, इस राज्य में मिली अंतिम लोकेशन

हरिद्वार-यहां दो सगी बहनों का घर से भागने का मामला सामने आया है। दोनों बेटियों के घर से लापता होने के बाद परिजनों में हडक़ंप मच गया। घरवाले उनकी शादी की तैयारियों में जुटे थे। शादी का एक ही हफ्ता बचा था लेकिन इससे पहले दो बहनें लापता हो गयी। इसके बाद परिजनों ने तीन
 | 
हरिद्वार-शादी से तीन दिन पहले दो सगी बहनें लापता, इस राज्य में मिली अंतिम लोकेशन

हरिद्वार-यहां दो सगी बहनों का घर से भागने का मामला सामने आया है। दोनों बेटियों के घर से लापता होने के बाद परिजनों में हडक़ंप मच गया। घरवाले उनकी शादी की तैयारियों में जुटे थे। शादी का एक ही हफ्ता बचा था लेकिन इससे पहले दो बहनें लापता हो गयी। इसके बाद परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। एक युवक उनके ही परिवार का है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। शीघ्र पुलिस पूरे मामला का खुलासा कर सकती है।

हरिद्वार-शादी से तीन दिन पहले दो सगी बहनें लापता, इस राज्य में मिली अंतिम लोकेशन

तीन युवकों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

हरिद्वार के पथरी क्षेत्र के एक गांव की दो सगी बहने शादी के तीन दिन पहले घर से लापता हो गई। जिसे परिजनों में हडक़ंप मच गया। जिसके बाद परिजन उनकी तलाश में जुट गये। इस बीच परिजनों को भनक लगी की उनकी दोनों बेटियां अजमेर में हैं और दो युवक भी उनके साथ है तो उन्होंने पूरी जानकारी जुटाई। जिसके बाद तीन युवकों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। एक युवक उनके ही परिवार का है।

मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका

इस बीच परिजनों को पता चला के दो युवक रूडक़ी के रहने वाले है। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। घर से भागने में परिवार के युवक ने उनकी मदद की। जिसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर परिवार के युवक जीशान पुत्र इसरार निवासी एक्कड़ खुर्द और इकराम पुत्र अली बख्श निवासी रुडक़ी और आदिल पुत्र शाहिद निवासी बेलड़ा थाना कलियर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस चारों की तलाश में जुटी है।