हरिद्वार-आवागमन में छूट के बाद गुलजार हुई धर्मनगरी, हजारों अस्थियां गंगा में विसर्जित

हरिद्वार-प्रदेश में आवागमन की छूट के साथ शर्तों में ढिलाई देने पर प्रदेश में यात्रियों का आवागमन शुरू हो गया है। कई लोगहरिद्वार में अधिकांश यात्री अपने निजी वाहनों से आए, अधिकांश संख्या दो पहिया वाहनों की रही, लेकिन इससे धर्मनगरी के व्यवसायियों के चेहरे पर व्यवसाय चलने की मुस्कान नजर आई। होटल और रेस्टोरेंट
 | 
हरिद्वार-आवागमन में छूट के बाद गुलजार हुई धर्मनगरी, हजारों अस्थियां गंगा में विसर्जित

हरिद्वार-प्रदेश में आवागमन की छूट के साथ शर्तों में ढिलाई देने पर प्रदेश में यात्रियों का आवागमन शुरू हो गया है। कई लोगहरिद्वार में अधिकांश यात्री अपने निजी वाहनों से आए, अधिकांश संख्या दो पहिया वाहनों की रही, लेकिन इससे धर्मनगरी के व्यवसायियों के चेहरे पर व्यवसाय चलने की मुस्कान नजर आई। होटल और रेस्टोरेंट में भी रौनक रही।

देहरादून-इस दिन से केदारनाथ के लिए शुरू होंगी हेली सेवा, जानिये कैसे होंगी बुकिंग

अब अक्तूबर महीने के प्रथम सप्ताह में दो अक्तूबर गांधी जयंती के साथ शनिवार और रविवार का अवकाश होने के चलते अन्य प्रदेशों के यात्री हरिद्वार पहुंच गए। यहां पर रुके और भी अगली यात्राओं के लिए रवाना हुए। होटलों में बंद पड़े कमरे खुले और यात्री ठहरे। श्री देवोत्थान सेवा समिति के सदस्यों ने कनखल के सतीघाट पर 4896 लावारिस अस्थियों को 100 किलो दूध की धारा के साथ मां गंगा में विसर्जित किया।