हरिद्वार-सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूर्व सीएम की ये तस्वीर, दिखे इस अनोखे अंदाज में

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत चर्चाओं में है। इस बार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही उनकी पूरियां तलने की तस्वीर। इससे पहले वह हल्द्वानी में और रुद्रपुर में कई दुकानों व ठेलों पर अपने अनूखे अंदाज के लिए फेमस हुए। एक बार फिर हर की पैड़ी पहुंचे पूर्व सीएम हरीश
 | 
हरिद्वार-सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूर्व सीएम की ये तस्वीर, दिखे इस अनोखे अंदाज में

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत चर्चाओं में है। इस बार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही उनकी पूरियां तलने की तस्वीर। इससे पहले वह हल्द्वानी में और रुद्रपुर में कई दुकानों व ठेलों पर अपने अनूखे अंदाज के लिए फेमस हुए। एक बार फिर हर की पैड़ी पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपना अंदाज लोगों को दिखया। जिसकी उन्होंने खूब वाहवाही लूटी। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को हरकी पैड़ी के पास स्थित पूरी की एक दुकान पर ले गए। जहां सभी लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई थी। दुकान पर पहुंचते ही पूर्व सीएम हरीश रावत अलग अंदाज में नजर आएं और पूरियां तलने लगे। यह देखकर सब हैरान रह गए और देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर पूरियों का लुत्फ उठाया।

हरिद्वार-सोशल मीडिया पर वायरल हुई पूर्व सीएम की ये तस्वीर, दिखे इस अनोखे अंदाज में

मोदी सरकार पर किया हमला

गौरतलब दें कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने हरिद्वार में गंगा-गन्ना यात्रा निकालकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 50 लाख पद समाप्त कर रोजगार के अवसर खत्म कर दिए हैं। देश में 26 लाख पद खाली पड़े हैं, बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। इससे पहले पूर्व सीएम हरीश रावत हल्द्वानी में ठेले से मूंगफली और रुद्रपुर में कई दुकानों में अपने अनूखे अंदाज में दिखे थे। हरीश रावत जमीन से जुड़े नेता है इसलिए वह हर किसी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते है।